Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar Sports News: जूडो मुकाबले में दिव्याणी, खनक, भावना, रेखा और जन्नत ने पाया पहला स्थान

जिला स्तरीय जूडो प्रतियोगिता में 350 खिलाड़ी अंडर-1417 व 19 वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। अंडर-14 लड़की वर्ग में ला ब्लासम स्कूल की लागवी ने 23 किलोभार में पहला सरकारी स्कूल लाडोवाली की हर्षलीता ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Wed, 21 Sep 2022 03:54 PM (IST)
Hero Image
जालंधर में जिला स्तरीय जूडो प्रतियोगिता की विजेता खिलाड़ी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जिला स्तरीय जूडो प्रतियोगिता बुधवार को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, लाडोवाली के जूडो सेंटर में शुरु हुई। प्रतियोगिता में 350 खिलाड़ी अंडर-14,17 व 19 वर्ग के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है। अंडर-14 लड़की वर्ग में ला ब्लासम स्कूल की लागवी ने 23 किलोभार में पहला, सरकारी स्कूल लाडोवाली की हर्षलीता ने दूसरा व कोट राम दास स्कूल की मुस्कान व सरकारी स्कूल पूर्णपूर की तान्या ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

27 किलोभार में सरकारी कन्या लाडोवाली स्कूल की दिव्याणी ने पहला, सरकारी स्कूल पूर्णपूर की लीना ने दूसरा। कोट राम दास स्कूल की मन्नत व ला ब्लासम स्कूल की सानवी ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

32 किलोभार में सरकारी स्कूल लाडोवाली की दीपावली ने पहला, ला ह्लासम स्कूल की जैसमीन ने दूसरा, सरकारी स्कूल लाडोवाली की दीक्षा व इसी स्कूल की नंदनी ने संयुक्त रूप ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

36 किलोभार में जूनियर माडल स्कूल की खनक ने पहला, नंगलशामा स्कूल की मिथलेश ने दूसरा, एसडी स्कूल की निधि व सरकारी स्कूल खुर्दपूर की नकिता ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

40 किलोभार में जूनियर माडल स्कूल की भावना ने पहला, कोट राम दास स्कूल की मनीषा ने दूसरा, सरकारी स्कूल लाडोवाली रोड की सलोनी व सरकारी स्कूल पूर्णपूर की रूपिका ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

44 किलोभार में कोट राम दास स्कूल की रेखा ने पहला, सरकारी स्कूल लाडोवाली रोड की अंशिका ने दूसरा व जूनियर माडल स्कूल की रिधि व सरकारी स्कूल पूर्णपूर की सिमरन ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

44 किलोभार से अधिक में सेंट जोसफ स्कूल की जन्नत ने पहला, सरकारी स्कूल किश्नपुरा की खुशी ने दूसरा, पुलिस डीएवी स्कूल की हर्षिता व सरकारी स्कूल पूर्णपूर की मनीषा ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर प्रिंसिपल सुरिंदरपाल, राकेश शर्मा, अमरजीत सिंह, सुखदेव लाल, सुरिंदर कुमार, विपन कुमार, जतिंदर पाल, शुलिंदर सिंह,. बख्शीस कौर, बलविंदर कुमार, सोनिया भारती, आशा रानी, पवन, मीनाक्षी, सर्बजीत कौर, शरणजीत कौर, मनजीत सिंह, उमा दत्ता, विकास चड्डा, विक्रम मल्होत्रा, हीरा लाल, वरुण राज, रविंदर शर्मा, हरमेश लाल, वितेश, जगविंदर सिंह, प्रभजोत कौर, गौरव, जसविंदर सिंह उपस्थित थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें