Move to Jagran APP

बेटी नाबालिग है, ब्यॉयफ्रेंड रात में जबरन घर में साथ रहता है, हमें धमकाता है... जालंधर में दंपती की गुहार

दंपती ने पुलिस को आपबीती सुनाकर इंसाफ की मांग की है। उन्होंने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी का दोस्त देर रात जबरन उनके घर में घुस आता है। रात भर बेटी के साथ ही रहता है। जब वे इसका विरोध करते हैं तो वह उन्हें हथियार दिखाकर धमकियां देता हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Thu, 19 Aug 2021 06:35 PM (IST)
Hero Image
जालंधर में एक लड़की के माता-पिता ने उसके ब्यायफ्रेंड से बचाने की गुहार लगाई है। सांकेतिक चित्र।

अखंड प्रताप, जालंधर। नाबालिग बेटी का दोस्त देर रात जबरन घर में घुस आता है। रात भर बेटी के साथ ही रहता है। जब वह विरोध करते हैं तो वह हथियार दिखाकर धमकियां देता हैं। यह कहना है जालंधर के  बस्ती दानिशंदा निवासी दंपती का। वीरवार काे दंपती शिकायत लेकर थाना डिवीजन पांच पहुंचा ताे पुलिस भी यह सुनकर दंग रह गई। शहर में इस तरह का यह पहला मामला हाेगा।

दंपती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि बेटी और उसके दोस्त को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं हैं। दंपती ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस को आपबीती सुनाकर इंसाफ की मांग की है। गत मंगलवार रात बेटी का दोस्त फिर से उनके घर में घुस आया। उन्होंने विरोध किया तो उसने छोटे बेटे को हथियार दिखाकर धमकियां दी। उन दोनों ने इस बात का विरोध किया तो युवक ने हथियार दिखाते हुए उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। 

माता-पिता बोले- बेटे की जान को खतरा, हम डरे हुए

लड़की के माता-पिता का कहना है कि बेटी के ब्यॉयफ्रेंड की धमकियों से वह बहुत डरे हुए हैं। उनके साथ-साथ बेटे को भी जान का खतरा है। इसी टेंशन में उन्होंने बुधवार देर रात मामले की सूचना थाना डिवीजन पांच की पुलिस को दी है। शिकायत के बाद पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है। 

पुलिस ने लड़के को थाने बुलाया

मामले को लेकर थाना डिवीजन पांच के एएसआइ बलविंदर कुमार ने कहा कि लड़की के माता-पिता की शिकायत पर युवक को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया है। पूरी पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। इसकी भी जांच की जाएगी कि युवक के पास हथियार है या नहीं। 

यह भी पढ़ें -  महाराजा रणजीत सिंह की मूर्ति तोड़ने पर चुप क्यों इमरान और जनरल बाजवा के दोस्त Navjot Sidhu, पंजाब में उठा सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें