Move to Jagran APP

Jalandhar Development Authority की 117 रिहायशी-कामर्शियल प्रापर्टी की आनलाइन नीलामी शुरू, जानें पूरी प्रक्रिया

जालंधर डेवलपमेंट अथारिटी (जेडीए) की ओर से आनलाइन नीलामी की प्रक्रिया सात दिसंबर तक जारी रहेगी। जेडीए की चीफ एडमिनिस्ट्रेटर दीपशिखा शर्मा ने बताया कि इस ई-नीलामी में 62 व्यावसायिक 54 आवासीय और एक चंक साइट शामिल हैं।

By Jagjit SinghEdited By: Pankaj DwivediUpdated: Wed, 23 Nov 2022 08:44 PM (IST)
Hero Image
रिहायशी संपत्ति की कीमत 20.85 लाख व व्यावसायिक संपत्ति की कीमत 14.65 लाख से शुरू है। सांकेतिक चित्र।
जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर डेवलपमेंट अथारिटी (जेडीए) ने बुधवार को 117 रिहायशी और व्यावसायिक प्रापर्टी की आनलाइन नीलामी शुरू की है। नीलामी की यह प्रक्रिया सात दिसंबर तक जारी रहेगी। जेडीए की चीफ एडमिनिस्ट्रेटर दीपशिखा शर्मा ने बताया कि इस ई-नीलामी में 62 व्यावसायिक, 54 आवासीय और एक चंक साइट शामिल हैं।

रिहायशी संपत्ति की कीमत 20.85 लाख व व्यावसायिक संपत्ति की कीमत 14.65 लाख से शुरू है। चंक साइट की आरक्षित कीमत 14.22 करोड़ रुपये रखी गई है। उन्होंने कहा कि इच्छुक खरीदार और निवेशक इस अवधि के दौरान ई-नीलामी में भाग ले सकते हैं। लोगों को इन साइट्स की जानकारी देने के लिए जेडीए के अधिकारी गांधी वनिता आश्रम की साइट पर कैंप भी लगाएंगे।

तीन से पांच दिसंबर तक शिविर

गांधी वनिता आश्रम वाली जगह पर तीन से पांच दिसंबर तक यह कैंप चलेगा। उन्होंने कहा कि यह कैंप शनिवार और रविवार को इसलिए लगाए जा रहे हैं, ताकि अधिक से अधिक खरीदार और निवेशक इन शिविरों का लाभ उठा सकें। उन्होंने कहा कि इन प्रमुख संपत्तियों के बारे में अधिक जानकारी पुडा की वेबसाइट पुडा.ई-आक्शन पर उपलब्ध है। यह प्रापर्टी जालंधर, कपूरथला और होशियारपुर में है।

हेल्पलाइन नंबर 81960-40008 जारी

लोगों के लिए ई-नीलामी में शामिल होना आसान रहे इसके लिए जेडीए ने हेल्पलाइन नंबर 81960-40008 जारी किया है। इस नंबर पर लोगों को नीलामी से संबंधित पूरी जानकारी मिलेगी। दीपशिखा शर्मा ने बताया कि ई-नीलामी में अर्बन एस्टेट कपूरथला, अर्बन एस्टेट फेज-1 व फेज-2, अर्बन एस्टेट सुल्तानपुर लोधी, पुरानी जेल साइट जालंधर, सीड फार्म कपूरथला, कैनाल रेस्ट हाउस साइट जालंधर, सीड फार्म मुकेरियां, गांधी वनिता आश्रम, होशियारपुर रोड गांव शेखे व छोटी बारादरी पार्ट-1 व पार्ट-2 की प्रमुख साइटें शामिल हैं।

ये हैं नीलामी की विशेष बातें

  • 81960-40008 हेल्पलाइन नंबर जेडीए ने जारी किया
  • 62 व्यावसायिक, 54 आवासीय व एक चंक साइट शामिल
  • 20.85 लाख रुपये से शुरू रिहायशी संपत्ति की कीमत
  • 14.65 लाख से शुरू व्यावसायिक संपत्ति की कीमत
  • 14.22 करोड़ रुपये रखी गई है चंक साइट की आरक्षित कीमत
आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।