Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar Fire News: जालंधर के टैगोर नगर में कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, धू-धू कर जला लाखों का सामान

Jalandhar Fire News जालंधर के टैगोर नगर में बुधवार दोपहर घर के पहली मंजिल पर बने कपड़े के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को घटना के बारे में सूचना दी। आग इतनी भयंकर थी कि दो दमकल गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस हादसे में लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

By Harsh Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 10 Apr 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
Jalandhar Fire News: जालंधर के टैगोर नगर में कपड़ा गोदाम में लगी आग

संवाद सहयोगी, जालंधर। टैगोर नगर में बुधवार दोपहर घर के पहली मंजिल पर बने कपड़े के गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। तेज हवाओं के चलते आग ने भयानक रूप ले लिया। इलाका निवासियों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और आग पर काबू पाने तक लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था।

जब आग लगी युवक काम कर रहे थे

घर के मालिक टैगोर नगर के रहने वाले मुकेश कुमार ने बताया कि वह बुटीक के साथ साथ कपड़े बेचने का काम करता हैं और उसने घर की पहली मंजिल को दुकान के रूप में इस्तेमाल करता हैं।

उसने बताया कि वह सुबह सामान लेने के लिए बाजार चला गया था और काम करने वाले युवक नीचे कमरे में बैठे हुए काम कर रहे थे कि उसी दौरान आग लग गई, जिसका पता उन्हें नहीं चला।

आसपास के लोगों ने किया दमकल विभाग को सूचित

आग लगने के बाद जब धुआं निकलने लगा तो इलाका निवासियों ने घर का दरवाजा खटखटा घर की पहली मंजिल पर लगी आग के बारे में बताया, जिसके बाद दुकान पर काम करने वाले युवकों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग बढ़ गई और आग को बढ़ती देख इलाका निवासियों ने दमकल विभाग के कर्मचारियों को सूचित किया।

घटनास्थल पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी ने दो गाड़ियों के साथ कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन आग पर काबू पाये जाने तक उसका छह से सात लाख रुपये का नुकसान हो चुका था।

यह भी पढ़ें- Navratri 2024: फाजिल्का में व्रत का आटा बना जान का जंजाल, दर्जनों लोग अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें- पूर्व राजनयिक और BJP नेता तरनजीत सिंह को मिली 'वाई प्लस' सिक्योरिटी, अमृतसर से हैं भाजपा के प्रत्याशी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर