Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दोस्त के बर्थडे पर SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बनाई रील, वायरल वीडियो के बाद अधिकारी सस्पेंड; लड़की बोली...

Jalandhar Girl Viral Video जालंधर से इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पायल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें उसने SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर शेर दी शेरनी के गाने पर वीडियो बनाई। सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद लड़की ने उसके लिए मांफी मांगी। उसने कहा कि मैंने तो नॉर्मल ही वीडियो बनाई थी। मुझे नहीं पता था कि इतना बड़ा मामला बन जाएगा।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
पहले SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बनाई रील, अब सफाई देकर मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, जालंधर। Jalandhar Viral Girl Video: जालंधर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पायल ने SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर वीडियो बनाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

जिसके बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया और लाइन हाजिर किया गया। वहीं, अब इस मामले में वायरल लड़की ने अपनी सफाई दी है।

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे दोस्त का जन्मदिन था और हम सब जन्मदिन मानने के लिए ही वहां इकट्ठा हुए थे। इसी बीच SHO सर भी वहां मौजूद थे और मैंने ऐसे ही वहां वीडियो बनाई थी, जिससे मैं उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकूं।

इन्फ्लुएंसर पायल ने मांगी माफी

वायरल लड़की ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने तो नॉर्मल ही वीडियो बनाई थी। मुझे नहीं पता था कि इतना बड़ा मामला बन जाएगा। लड़की ने आगे कहा कि मीडिया वालों ने इसे इतना वायरल कर दिया, जबकि यह इतनी बड़ी बात नहीं थी।

मैंने तो अपना समझकर वीडियो बनाई थी, लेकिन यह गलत है कि लोग इस नॉर्मल वीडियो को गलत राह पर लेकर जा रहे हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। इन्फ्लुएंसर पायल ने कहा कि मुझसे गलती हो गई उसके लिए मैं माफी मांगती हूं।

क्या है जालंधर के वायरल वीडियो की पूरी कहानी?

28 सितंबर की रात जालंधर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में देखा गया कि इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पायल ने जालंधर डिवीजन नंबर 4 के SHO अशोक कुमार शर्मा की गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाई।

लड़की ने गाना चलाया 'शेर दी शेरनी हूं किसी से डर के नहीं रहना' और गाने पर डांस किया। इतना ही नहीं वीडियो में लड़की खुद को शेरनी बताते हुए 'मैं हां शेर दी शेरनी' भी बोल रही है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और चारो पंजाब पुलिस की आलोचना होने लगी। लोगों ने लड़की के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए आलोचना की ।

यह भी पढ़ें- गाना चलाया 'शेर दी शेरनी', फिर पुलिस की गाड़ी पर बैठ कर दिखाई अदाएं, SHO हुआ लाइन हाजिर

SHO को किया निलंबित

सोशल मीडिया पर हंगामा मचने के बाद जालंधर के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल ने तुरंत SHO को लाइन हाजिर किया और उन्हें निलंबित कर दिया। उन्हें लड़की को सरकारी गाड़ी पर वीडियो बनाने की परमिशन देने के चलते निलंबित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- Farmer Protest: 'रेल रोको आंदोलन' से थमे ट्रेनों के पहिए, 227 गाड़ियां हुईं रद; कई रूट बदले