Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर में गोशाला संचालक की फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या की कोशिश, कांग्रेस विधायक को बताया जिम्मेदार

लांबड़ा के गोशाला संचालक धर्मवीर बख्शी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे बिना किसी शिकायत के बार-बार तंग किया जा रहा है और उसकी गोशाला और हनुमान मंदिर को तोड़ने की लगातार धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर वह अपनी जान दे रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Mon, 30 Aug 2021 04:28 PM (IST)
Hero Image
लांबडा के रहने वाले धर्मवीर ने जहरीला पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की है।

जासं, जालंधर। लांबड़ा थाना क्षेत्र में एक गोशाला संचालक ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसने मौत होने पर एक कांग्रेस विधायक सुरिंदर सिंह, पुलिस अफसर पुष्प बाली समेत पांच लोगों को जिम्मेदार बताया है। गोशाला संचालक धर्मवीर बख्शी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे बिना किसी शिकायत के बार-बार तंग किया जा रहा है और उसकी गोशाला और हनुमान मंदिर को तोड़ने की लगातार धमकी दी जा रही है। इससे परेशान होकर वह अपनी जान दे रहा है। मामले में जिन लोगों पर भी धर्मवीर ने आरोप लगाए, उनमें से किसी का भी पक्ष अब तक सामने नहीं आ सका है। धर्मवीर को एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, मामले का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। देहात पुलिस के अफसर वीडियो की जांच में जुटे हैं। धर्मवीर की हालत गंभीर होने के चलते पुलिस अब तक उसका बयान नहीं दर्ज कर सकी है। वहीं, देहात पुलिस की एक टीम मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोशाला को तोड़ने की धमकी से परेशान था धर्मवीर

फेसबुक लाइव के दौरान धर्मवीर ने आरोप लगाया कि वह गोविंद गोधाम नाम से एक गोशाला लांबड़ा इलाके में चलाता है। कांग्रेस सरकार में बहुत ही ज्यादा परेशान है। करतारपुर विधायक सुरेंदर सिंह चौधरी, सीआईए स्टाफ के इंचार्ज पुष्प बाली, संजीव काला, गौतम मोहन और श्री राम मोहन उसे बिना बात के परेशान कर रहे हैं। कांग्रेस विधायक बिना किसी बात के उनके लोगों को उठवा देता है। धर्मवीर ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी जेब से पैसे लगाकर गोशाला को बनवाया है और लोग उसे तोड़ने की धमकी दे रहे हैं जिसके चलते परेशान होकर वह जहर पीकर अपनी जान दे रहा है।

यह भी पढ़ें - J&K ने दी श्रद्धालुओं और पर्यटकों को बड़ी राहत, दोनों डोज वालों को बिना Corona Test मिलेगी एंट्री