Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर कैंट की समस्याओं को लेकर निगम दफ्तर पहुंचे MLA परगट सिंह, अधिकारियों से कर रहे जवाब तलब

जालंधर शहर में बुधवार को नगर निगम की अहम बैठक शुरू हो गई है। इस दौरान कैंट हलके के लंबित पड़े विकास कार्यों पर चर्चा की जा रही है। विधायक परगट सिंह मीटिंग में काफी तीखे तेवरों में नजर आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaUpdated: Wed, 26 Oct 2022 11:56 AM (IST)
Hero Image
जालंधर में नगर निगम की अहम बैठक। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। कांग्रेस विधायक परगट सिंह इलाके के विकास कार्यों और समस्याओं को लेकर मीटिंग के लिए मेयर आफिस पहुंच चुके हैं। मीटिंग में मेयर जगदीश राज राजा और कैंट के पार्षद भी शामिल हैं। वहीं नगर निगम कमिश्नर दविंदर सिंह मीटिंग में नहीं पहुंचे हैं। किसी करीबी के निधन के कारण कमिश्नर गैरहाजिर हैं। उनकी जगह ज्वाइंट कमिश्नर डा शिखा भगत, गुरविंदर कौर रंधावा और राजेश खोखर मीटिंग में शामिल हैं।

तीखे तेवरों में नजर आ रहे विधायक परगट सिंह

मीटिंग में पावरकाम के अधिकारियों को भी बुलाया गया है। दरअसल, सुभाना अंडरपास का काम बिजली की तारे और खंभे ना होने की वजह से फंसा हुआ है। परगट सिंह मीटिंग में काफी तीखे तेवरों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैंट क्षेत्र की समस्याएं हल ना होने पर अधिकारियों से जवाब तलबी की है।

मीटिंग में जो भी मुद्दे उठाए जा रहे हैं उन्हें ज्वाइंट कमिश्नर नोट कर रहे हैं, ताकि इनका हल निकाला जा सके। बता दें कि, चार दिन पहले भी विधायक परगट सिंह ने मेयर दफ्तर में एक मीटिंग की थी, लेकिन इस समय कमिश्नर दविंदर सिंह गैरहाजिर रहे थे। इस कारण लंबित कार्यों पर चर्चा ही नहीं हो पाई थी।

मंत्री इंद्रबीर निज्जर से की थी कमिश्नर की शिकायत

इस पर विधायक परगट सिंह ने स्थानीय निकाय मंत्री डाक्टर इंद्रबीर सिंह निज्जर से कमिश्नर दविंदर सिंह की शिकायत भी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर कमिश्नर काम नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें तुरंत बदल देना चाहिए। इसके बाद कमिश्नर दविंदर सिंह को चंडीगढ़ भी तलब किया गया था।

काम में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

विधायक परगट सिंह स्पष्ट कर चुके हैं कि काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। अगर कोई लापरवाही करता है तो उसके लिए वह किसी भी तरह का एक्शन लेने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ेंः- दिवाली पर इस बार 15 करोड़ के पटाखे फोड़ गए जालंधरिए, व्यापारियों को बिक्री के लिए मिले केवल तीन दिन

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Today 26th October 2022: सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन कैंप सुबह 9 बजे, जानिए और क्या खास है आज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें