Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: फोन पर बात करते गुस्साए युवक ने हाईवोल्टेज तार पकड़ी, करंट लगने से बुरी तरह झुलसा शरीर; मौत

जालंधर ट्रांसपोर्ट नगर के पास पड़ते हरगोविंद नगर में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान करण निवासी हरगोविंद नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने दोस्त के घर गया था और फोन पर बात करते बिजली की हाईवोल्टेज तार को पकड़ लिया और देखते ही देखते युवक को आग लग गई।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:45 PM (IST)
Hero Image
युवक ने हाईवोल्टेज तार पकड़ी, करंट लगने से बुरी तरह झुलसा शरीर; मौत

जागरण संवाददाता, जालंधर। Man Hold High Voltage Wire, Died:  जालंधर ट्रांसपोर्ट नगर के पास पड़ते हरगोविंद नगर में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान करण निवासी हरगोविंद नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक अपने दोस्त के घर गया था और फोन पर बात करते बिजली की हाईवोल्टेज तार को पकड़ लिया और देखते ही देखते युवक को आग लग गई। करंट इतनी तेजी से फैला की तार उसने हाथ से पकड़ी और पैरों में आग लग गई। करण बुरी तरह जुलस गया। 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया 

लोगों ने उसे लकड़ी से मार कर बिजली की हाईवोल्टेज तार से छुड़वाया और ई रिक्शा की मदद से निजी हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। 

मृतक के दो साथियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू की

मृतक के दो साथियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। वही बताया जा रहा था कि युवक किसी से फोन पर बात करते-करते होते उत्तेजित हो गया और उसने तारों को गुस्से में आकर पकड़ा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर