Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: सीएम की योगशाला में पहुंचेंगे भगवंत मान, रोडवेज की बसें गांव से इकट्ठा करेंगी वालंटियर

Jalandhar News पंजाब के जालंधर में सीएम की योगशाला में भगवंत मान पहुंचेंगे। ख्यमंत्री मान के सोमवार शाम तक ही जालंधर में पहुंच जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है और जिला एवं पुलिस प्रशासन कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 19 Jun 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
सीएम की योगशाला में पहुंचेंगे भगवंत मान

जालंधर, मनु पाल शर्मा: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस ठीक एक दिन पहले सीएम की योगशाला कार्यक्रम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान मंगलवार सुबह पीएपी के खेल मैदान में सैकड़ों आम जनों के साथ योग करेंगे। मुख्यमंत्री मान के सोमवार शाम तक ही जालंधर में पहुंच जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है और जिला एवं पुलिस प्रशासन कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा हुआ है।

आयोजन में नहीं रहेगी कोई कमी

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन समेत तमाम अन्य प्रदेश सरकार के विभागों अफसरशाही जुटी हुई है और अफसर आयोजन स्थल का दौरा कर आयोजन को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। बीते दो दिन से डिप्टी कमिश्नर एवं पुलिस विभाग के अधिकारी पीएपी परिसर मैं बैठकें कर रहे हैं और तमाम अधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई है।

एमपी योगशाला कार्यक्रम के अंतर्गत पीएपी परिसर के आसपास का निकलने वाली सड़कों एवं पार्किंग को लेकर ट्रैफिक पुलिस की तरफ से बकायदा तौर पर योजना तैयार की गई है जिसके तहत लाडोवली रोड से गुरुनानक पुरा की तरफ जाने वाला रोड सीएम की योगशाला के दौरान लगभग बंद रखा जाएगा।

रोडवेज बसें वालंटियरों को पहुंचाएंगी समारोह स्‍थल

पंजाब रोडवेज की बसें जालंधर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों से योग करने वाले वालंटियरों को समारोह स्थल तक पहुंचाएंगी और वापस भी छोड़ कर आएंगी। बसों को सोमवार शाम ही रवाना कर दिया जाएगा। पहले इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भी भाग लेने की संभावना व्यक्त की जा रही थी लेकिन फिलहाल उनके एक समारोह में शामिल होने को लेकर पुष्टि नहीं है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें