Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: नकोदर में बाल-बाल बचा बड़ा हादसा, इनोवा चालक ने तोड़ा रेलवे क्रॉसिंग फाटक

Jalandhar News नकोदर नूरमहल रोड पर बीती रात एक अज्ञात इनोवा गाड़ी के चालक ने रेलवे क्रॉसिंग फाटक को तोड़ दिया और फरार हो गया। घटना के समय फाटक बंद था और कोई वाहन नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। रेलवे पुलिस और अधिकारी सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

By paramjit singh Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
आज सारा दिन रेलवे कर्मचारी फाटक को ठीक करने में लगे रहे

संवाद सहयोगी, नकोदर। नकोदर नूरमहल रोड, वीरपिंड रेलवे क्रांसिग फाटक पर बीती रात करीब 8 बजे किसी अज्ञात इनोवा गाड़ी के चालक दोनों फाटकों को तोड़कर नूरमहल की तरफ फरार हो गया। जिस समय फाटक बंद किया गया था। उस समय कोई वाहन नहीं खड़ा था, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

रात 8 बजे के करीब इस लाइन से रेलगाड़ी निकलने से पहले फाटक पर तैनात कर्मचारी ने फाटक बंद कर दिया था, इस दौरान नकोदर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार इनोवा चालक ने फाटक में इतनी जोर टक्कर मार की फाटक ही टूट गया और कार रोकने की बजाय वहां से भाग गया।

टूटे हुए फाटक के बावजूद वीरवार सुबह से शाम तक नकोदर से जाने वाली और नकोदर से आने वाली सभी गाड़ियां अपने निर्धारित समय पर चलती रहीं, रेलवे ने भी आरजी (विकल्प) फाटक लगा दिया था। अभी तक फाटक तोड़ने वाले का पता नहीं लगा है। रेलवे पुलिस और अधिकारियों द्वारा इस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कार का पता लगाया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर