Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: मुंबई से गिरफ्तार किया गया जालंधर का कुख्यात गैंगस्टर, आप नेता के फ्लैट में चलाई थी गोलियां

15 आपराधिक मामलों में नामजद जालंधर का गैंगस्टर पंचमनूर (Gangster Panchmanur Arrested) को जालंधर पुलिस ने मुंबई के कुरला एरिया के होटल कामरान से गिरफ्तार किया है। आप नेता के फ्लैट में गोलियां चलाने के मामले में नामजद गैंगस्टर पंचम नूर पर जालंधर के थाना डिविजन नंबर 6 में हत्या का प्रयास और आर्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
मुंबई से गिरफ्तार किया गया जालंधर का कुख्यात गैंगस्टर,

जागरण संवाददाता, जालंधर। Punjab News: पंजाब पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने कुख्यात गैंगस्टर को धर-दबोचा है। 15 आपराधिक मामलों में नामजद जालंधर का गैंगस्टर पंचमनूर (Gangster Panchmanur Arrested) को जालंधर पुलिस ने मुंबई के कुरला एरिया के होटल कामरान से गिरफ्तार किया है। बुधवार सुबह मुंबई पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद गैंगस्टर और उसके साथी हिमांशु उर्फ माटा को गिरफ्तार किया गया है।

आप नेता के फ्लैट में चलाई थी गोलियां

आप नेता के फ्लैट में गोलियां चलाने के मामले में नामजद गैंगस्टर पंचम नूर पर जालंधर के थाना डिविजन नंबर 6 में हत्या का प्रयास और आर्म्ज एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया गया था। जालंधर के रास्ता मोहल्ला में रहने वाले पंचमनूर पर पहले से आपराधिक मामले दर्ज है। वहीं, अब पुलिस ने उसे मुंबई में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को पंजाब लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- नशे के खिलाफ 30 हजार बच्चों ने स्वर्ण मंदिर में CM मान के साथ की अरदास, मुख्यमंत्री बोले- बनाएंगे दोबारा 'रंगला पंजाब'

एएसआई गुरविंदर सिंह कर रहे इस ऑपरेशन को लीड

कमिश्नरेट सीआईए पुलिस के इस ऑपरेशन को एएसआई गुरविंदर सिंह और हेड कांस्टेबल अमित कुमार लीड कर रहे थे। सारा ऑपरेशन डीसीपी इंवेस्टीगेशन हरविंदर सिंह विर्क ऑपरेट कर रहे थे। थाना डिविजन नंबर 6 के इंस्पेक्टर अजायब सिंह और एसआई बलजीत सिंह अगली कार्रवाई के लिए मुंबई रवाना हो चुके है।

यह भी पढ़ें- मुक्तसर में नशे के खिलाफ निकाली गई साइकिल रैली, न्यायधीश..DC व SSP ने लोगों को किया जागरूक; दिया खास संदेश