Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar: स्कूल के बाहर हुल्लड़बाजी करने वाले दो सौ युवकों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

Jalandhar स्कूल के बाहर स्वयंभू प्रधानगी को लेकर हुड़दंग और हथियार लहराने वाले करीब दो सौ युवकों के खिलाफ थाना दो की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो सौ के करीब युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने पांच युवकों की पहचान कर ली है।

By Manoj TripathiEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Sun, 27 Nov 2022 11:09 PM (IST)
Hero Image
Jalandhar: स्कूल के बाहर हुल्लड़बाजी करने वाले दो सौ युवकों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज : जागरण

जालंधर, जागरण संवाददाता: दीनदयाल उपाध्याय नगर में स्कूल के बाहर स्वयंभू प्रधानगी को लेकर हुड़दंग और हथियार लहराने वाले करीब दो सौ युवकों के खिलाफ थाना दो की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो सौ के करीब युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने पांच युवकों की पहचान कर ली है। जिनकी पहचान फतेहपुरी मोहल्ला निवासी अर्जुन थापड़, मोहल्ला करार खां निवासी टिंकू अरोड़ा, राजन थापड़, रजनीश और टोनी के रूप में हुई है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और अन्यों की पहचान के लिए पता करने की कोशिश कर रही है। बीते दिन प्रधानगी करने का नशा, जो पहले कालेज के विद्यार्थियों में देखने को मिलता था, वह अब स्कूली बच्चों में भी दिखने लगा है, जो शिव ज्योति और सेठ हुकम चंद स्कूल के बाहर हुड़दंग के रूप में दिखा। यह हुड़दंग कुछ छात्रों सहित बाहर से बुलाए गए युवकों को महंगा पड़ गया।

बीते शनिवार को स्कूल की प्रधानगी को लेकर स्कूल के बाहर सैकड़ों की संख्या में युवकों ने इकट्ठे होकर खूब हुड़दंग मचाया था। जिसकी वीडियो भी वायरल हुई थी, जिसमें युवक हुड़दंग मचाते हुए और हथियार लहराते हुए नजर आ रहे थे।

युवक तेजधार हथियार लहराने तक सीमित नहीं रहे। उन्होंने इलाका निवासी की एक खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और काफी हंगामा भी किया। जिसके बाद इलाका निवासियों ने संबंधित थाने को शिकायत दे दी थी। थाना प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि स्कूल के बाहर युवकों द्वारा हुड़दंग मचाने की सूचना मिलते ही उन्होंने अपनी टीम को स्कूल के बाहर भेज दिया था। उन्होंने हुल्लड़बाजी करने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिनमें से पांच युवकों की पहचान हो चुकी है।

युवकों ने तोड़े कार के शीशे, मोहल्ला निवासी सहमे जिस समय युवक हुल्लड़बाजी कर रहे थे उसी समय स्कूल में छुट्टी का समय था। इससे स्कूल प्रशासन और इलाकावासियों में डर का माहौल बन गया था। इस हुड़दंगबाजी के दौरान युवकों ने इलाका निवासी की कार का शीशा भी तोड़ दिया था।

गाड़ी के मालिक ने बताया कि उसका घर इस स्कूल के पास है और वह अपने घर के बाहर गाड़ी उसने खड़ी की थी। लड़के हथियार लहराते हुए उसके घर के पास से निकलते हुए उसकी कार का शीशा तोड़ गए और मौके से फरार हो गए। लोगों का कहना है कि हुल्लड़बाज लड़कों के पास सलेन्सर निकाले हुए मोटरसाइकिल थे।