Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: धुंध में सरीए से लदे ट्रक के पीछे टकराई स्कार्पियो, पांच लोग घायल

हादसा गोराया में अलसुबह हुआ। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण धुंध में विजिबिलटी कम होने के कारण गाड़ी ट्रक के पीछे लदे सरिए से जा टकराई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के दोनों एयरबैग खुल गए।

By Jagran NewsEdited By: Pankaj DwivediUpdated: Wed, 09 Nov 2022 07:02 PM (IST)
Hero Image
स्कार्पियो जालंधर से फतेहगढ़ साहिब को जा रही थी।

संवाद सूत्र, फिल्लौर (जालंधर)। गोराया के नजदीक हाइवे पर बुधवार अलसुबह स्कार्पियो गाड़ी धुंध के कारण सरीए से भरे ट्रक के पीछे जा टकराई। स्कार्पियो तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक में लदे सरिए शीशा तोड़ते हुए सवार लोगों के लगे, जिस कारण तीन लोग गंभीर घायल हो गए जबकि दो मामूली चोटिल हुए। गंभीर घायलों को 108 एम्बुलेंस से डीएमसी लुधियाना दाखिल करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी मुताबिक स्कार्पियो जालंधर से फतेहगढ़ साहिब को जा रही थी। धुंद के कारण ड्राइवर को आगे जारहे सरिये से भरे ट्रक का पता नहीं चला, जिस कारण यह हादसा हुआ। गंभीर घायल होने वालों में जगदीप सिंह (55), कुलवीर कौर (50), बलविंदर सिंह (50) हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ हरभजन गिल मौके पहुंचे और जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कमालपुर गेट के नजदीक जालंधर से लुधियाना साइड जा रहे सरिए से भरे ट्रक के पीछे स्कार्पियो गाड़ी टकराई ही जिसमें सवार पांच लोग घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण धुंध में विजिबिलटी कम होने के कारण गाड़ी ट्रक के पीछे लदे सरिए से जा टकराई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के दोनों एयरबैग खुल गए। गाड़ी में सवार घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया व 108 एम्बुलेंस की मदद से डीएमसी अस्पताल लुधियाना दाखिल करवाया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें