Move to Jagran APP

जालंधर के अन्नपूर्णा मंदिर कोट किशन चंद में श्रीमद् भागवत कथा 19 से, तैयारियां पूरी

श्रीमद् भागवत कथा को लेकर एक दिन पहले यानी 18 सितंबर को मंदिर प्रांगण से कलश यात्रा निकाली जाएगी। यह कोट किशन चंद किशनपुरा रोड तथा आसपास के इलाकों से होते हुए संपन्न होगी। 25 सितंबर को सुबह 11 बजे श्रीमद् भागवत कथा का समापन होगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 12:57 PM (IST)
Hero Image
25 सितंबर को सुबह 11 बजे श्रीमद् भागवत कथा का समापन होगा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। श्री काल्की भगवान सेवा धाम की तरफ से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन अन्नपूर्णा मंदिर कोट किशन चंद में 19 सितंबर से होगा। इसे लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई हैं। आयोजक विकास कुमार ढांडा ने बताया कि श्रीमद् भागवत कथा को लेकर एक दिन पहले यानी 18 सितंबर को मंदिर प्रांगण से कलश यात्रा निकाली जाएगी।

यह कोट किशन चंद, किशनपुरा रोड तथा आसपास के इलाकों से होते हुए संपन्न होगी। इस दौरान विभिन्न संस्थाओं की ओर से लंगर लगाकर तथा पुष्पवर्षा करके कलश यात्रा का स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 19 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक शाम 7 बजे से लेकर रात 10 बजे का श्रीमद् भागवत कथा का उच्चारण किया जाएगा। 25 सितंबर को सुबह 11 बजे श्रीमद् भागवत कथा का समापन होगा। इसके बाद संकीर्तन मंडली के सदस्य प्रभु महिमा का गुणगान करेंगे।

आयोजन को लेकर सभी तैयारियां पूरी

इसी तरह, आरती पूजा के उपरांत भंडारे का आयोजन किया जाएगा। विकास ने बताया कि श्रीमद्भागवत कथा के दौरान पंडित सुशील भाई व पूनम विशेष रूप से शामिल होकर लोगों को श्रीमद् भागवत कथा के महत्व से अवगत करवाएंगे। उन्होंने कहा कि श्रीमद् भागवत कथा के दौरान मंदिर में भक्तों के बैठने, नतमस्तक होने तथा आराधना करने के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।