Move to Jagran APP

Jalandhar News: महिला का मोबाइल छीनने वाले झपटमार की लोगों ने की धुनाई, पत्नी बोली- छोड़ दो करवाचौथ है

जालंधर में एक महिला का मोबाइल छीनने वाले झपटमार को लोगों ने पकड़कर पीट दिया। घटना थाना दो के अंतर्गत आने वाले अंडरब्रिज के पास की है। झपटमार के पकड़े जाने के बाद उसकी पत्नी उसे छुड़वाने के लिए पहुंची और बोली कि छोड़ दो गलती हो गई करवाचौथ है। लेकिन पीड़ित परिवार कार्रवाई की जिद पर अड़ गया। पुलिस ने झपटमार को हिरासत में ले लिया है।

By Harsh Kumar Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sun, 20 Oct 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
महिला का मोबाइल छीनने वाले शख्स की लोगों ने की पिटाई। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, जालंधर। थाना दो के अंतर्गत आते अंडरब्रिज के पास रविवार दोपहर महिला का मोबाइल छीन कर भाग रहे झपटमार को लोगों ने पकड़कर धुनाई की हालांकि झपटमार के पकड़े जाने के बाद उसकी पत्नी उसे छुड़वाने के लिए पहुंची और बोली कि छोड़ दो गलती हो गई करवाचौथ है लेकिन पीड़ित परिवार कार्रवाई की जिद पर अड़ गया। थाना दो की पुलिस झपटमार को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने कहा कि वो जांच के बाद झपटमार पर कार्रवाई करेंगे।

लोगों ने पीछा कर झपटमार को पकड़ा

मकसूदां की रहने वाली मांझा देवी ने बताया कि वह अपने पति के साथ रेहड़ी पर मिट्टी के दीप बेचने जा रही थी कि उसी दौरान पीछे आया युवक उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगा तो उसने शोर मचा दिया, जिसे सुनकर वहां से निकल रहे लोगों ने पीछा कर झपटमार को पकड़ा। उसने बताया कि झपटमार भागते समय मोबाइल को रास्ते में फेंक दिया था ताकि पकड़े जाने बाद किसी को कोई सबूत न मिले।

गुस्साए लोगों ने झपटमार की धुनाई की

झपटमार के पकड़ने जाने के बाद वह पहले मानने को तैयार नहीं था उसने मोबाइल छीना है लेकिन बाद में लोगों की भीड़ जमा हुई तो वह गलती की माफी मांगने लग पड़ा और गुस्से में आए लोगों ने उसने साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसे देख वहां से निकल रहे लोग वीडियो बनाने लग पड़े।

यह भी पढ़ें- दीवाली के आसपास पंजाब को दहलाने की साजिश, आतंकी पन्नू-रिंदा से ISI करवा सकती है बड़ा हमला; विस्फोटक बरामद

आरोपी को साथ ले गई पुलिस

उसके बाद उन्होंने कंट्रोल रूम सूचना दी। सूचना पाकर 15 मिनट के बाद मौके पर पहुंची उसे साथ थाने में ले गई। थाना दो के जांच अधिकारी एएसआई दविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि युवक महिला का मोबाइल छीनकर भाग रहा था, जिसे लोगों ने पकड़ा है। वह जांच कर रहे है और वह पीड़ित परिवार के बयानों के अनुसार कार्रवाई शुरू करेंगे।

अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त

बता दें कि इन दिनों पंजाब पुलिस अपराधियों और नशा तस्करों के खिलाफ पूरे एक्शन मोड में है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस को निर्देश दे रखा है। इस मामले में पुलिस ने झपटमार को अपने साथ पुलिस थाने ले है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए जाएंगे उसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bomb Threats: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर फ्लाइट में बम की धमकी निकली अफवाह, एयरलाइंस को मिले ई-मेल ने मचाया हड़कंप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।