Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: जालंधर के कपूर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा, स्टाफ और परिजनों के बीच हाथापाई

जालंधर के कपूर अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद अस्पताल के स्टाफ और मरीज के परिजनों के बीच हाथापाई हो गई। दोनों पक्षों के सदस्य घायल हो गए। देर शाम दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद मामला शांत हो गया। दरअसल 13 सितंबर को मोहनी की 16 साल की बेटी मानवी की तबीयत खराब होने पर कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By Jagdish Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: जालंधर के कपूर अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा,

जागरण संवाददाता, जालंधर। बच्ची की मौत होने से अस्पताल के स्टाफ और स्वजनों में हाथापाई हुई। इस दौरान दोनों पक्षों के सदस्य घायल हुए। देर शाम दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद मामला शांत हो गया।

परशु राम नगर निवासी अरविंद कुमार ने 13 सितंबर को में मोहनी की 16 साल की बेटी मानवी की तबीयत खराब होने पर कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसकी तबीयत बिगड़ने पर डाक्टरों ने उसे आईसीयू में रखने की बात रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने फार्म पर हस्ताक्षर करने की बात कही थी।

गलत व्यवहार करने के लगाए आरोप

स्वजनों ने बच्ची की टेस्ट रिपोर्ट और रिकार्ड की मांग करने पर हस्ताक्षर करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में तैनात डॉक्टर पर गलत व्यवहार करने आरोप लगाए। बच्ची को दूसरे अस्पताल लेकर जाने लगे तो हंगामा बढ़ गया। उन्होंने अस्पताल के स्टाफ पर मारपीट के आरोप लगाए।

मानवी को अन्य निजी अस्पताल में लेकर पहुचे तो वहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया था। उधर, अस्पताल के डॉ. जसनीव कपूर ने आरोप लगाया कि अस्पताल स्टाफ ने कंसेंट फार्म हस्ताक्षर करने के लिए स्वजन भड़क गए थे।

गैस सिलेंडर से किया हमला

स्वजनों पर स्टाफ के सिर में गैस सिलेंडर मार कर घायल करने के आरोप लगाए. इसके बाद स्टाफ के सदस्यों के साथ हाथापाई की। हालांकि बच्ची को इंफेक्शन थी और उसे आईसीयू में इलाज की जरूरत थी। देर शाम दोनों पक्षों में पुलिस ताना नंबर 8 में समझौता होने के बाद मामला शांत हो गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर