Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अश्‍लील वीडियो से बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ Kulhad Pizza Couple, अब रोते हुए इंस्‍टा पर किया पोस्‍ट

Kulhad Pizza Couple Viral Video पंजाब के मशहूर कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल का अश्‍लील वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर अब उनके मीम्‍स बनाकर मजाक बनाया जा रहा है। इससे आहत सहज अरोड़ा ने रोते हुए अपने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट की है। सहज ने मोबाइल पर मैसेज भी दिखाए जिसमें एक महिला उनसे पैसों की डिमांड कर रही है।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
इंस्‍टाग्राम पर रोते हुए कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल के मालिक ने वीडियो की पोस्‍ट

जालंधर, ऑनलाइन डेस्क। Kulhad Pizza Couple Viral Video: पंजाब के कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि यह उनको डिफेम करने की साजिश है। इंटरनेट पर उनकी अश्‍लील वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके मीम्‍स बनने शुरू हो गए हैं। हालांकि कपल ने इस वीडियो को फेक बताया है। साथ ही जनता से इस वीडियो का ना देखने की अपील की है।

इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया दूसरा वीडियो

इंटरनेट पर चल रहे वायरल मीम्‍स से आहत होकर सहज ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शुक्रवार को रोते हुए दूसरी वीडियो शेयर की है। इसमें उन्‍होंने बताया कि ब्‍लैकमेल करने वाली महिला ने एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्‍हें फंसाया है।

सहज ने मोबाइल पर मैसेज भी दिखाए, जिसमें एक महिला उनसे पैसों की डिमांड कर रही है। साथ ही धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो वह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगी। इसके बाद उन्‍होंने पैसे देने से इंकार किया और पुलिस का सहारा लिया। इसके बाद ही आरोपित महिला ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: पहले विवाद, अब वायरल हो रहा अश्लील वीडियो; पढ़ें इतना फेमस कैसे हो गया कुल्हड़ पिज्जा कपल

घर से नहीं निकल पा रहे बाहर

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। इस पर भी सहज ने रोते हुए कहा कि जहां घर में खुशियों का माहौल होना चाहिए था आज वहां एक मातम जैसा माहौल छाया हुआ है। ब्‍लैकमेलर्स ने उनके परिवार की सारी खुशियां छीन ली है।

सहज ने आगे कहा कि हम घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें पहले भी ब्‍लैकमेल किया गया है। वहीं दूसरी ओर जिस ब्‍लॉगर पर सहज अरोड़ा ने इल्‍जाम लगाए हैं। उसने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर लाइव आकर सफाई दी है।

यह भी पढ़ें: बेबुनियाद निकले ट्रूडो के आरोप! निज्जर की हत्या में भारत नहीं पाकिस्तान की ISI का हाथ, बेटे बलराज का खुलासा

कई शहरों में प्रसिद्ध हैं इनके कुल्‍हड़ पिज्‍जा

कुल्हड़ पिज्जा कपल की शुरुआत जालंधर में एक ठेले से की थी। हालांकि ये अपने कुल्हड़ पिज्जा से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर डाला करते थे। लेकिन एक बार किसी फूड ब्लॉगर ने उनके स्टॉल पर जाकर अपना अनुभव साझा किया और वो वीडियो जल्द ही वायरल हो गया था। इसके बाद उनके कुल्हड़ पिज्जा की प्रसिद्धी जालंधर से लेकर आसपास के शहरों में बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: वायरल वीडियो पर कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया फर्जी; दर्ज कराई एफआईआर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें