Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वीडियो बनाकर एक बार फिर घिरे Kulhad Pizza Couple, निहंग सिख ने लगाए संगीन आरोप; पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

Kulhad Pizza Couple एक बार फिर वीडियो बनाकर बुरी तरह फंस गया है। लुधियाना के निहंग मंगू मठ ने कपल के रेस्‍तरां पर जाकर जमकर हंगामा किया। अब इस पर कुल्‍हड़ पिज्‍जा मालिक सहज अरोड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंस्‍टाग्राम पर डाली गई रील पर सहज ने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो बनाने को लेकर उनसे कंपनियां संपर्क करती हैं।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 22 Dec 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
वीडियो बनाकर एक बार फिर घिरे Kulhad Pizza Couple

डिजिटल डेस्‍क, जालंधर। कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल (Kulhad Pizza Couple) एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। इंस्‍टाग्राम पर रील बनाकर बुरी तरह विवादों में घिर गए हैं। लुधियाना के निहंग मंगू मठ ने कपल के रेस्‍तरां पर जाकर जमकर हंगामा किया। अब इस पर कुल्‍हड़ पिज्‍जा मालिक सहज अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है।

सहज अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि निहंग उनको जान-बूझकर परेशान कर रहा है। सहज ने कहा कि निहंग ने उनसे 50 हजार रुपये की मांग की थी। गुरुवार को मंगू मठ ने रेस्‍तरां में जाकर तोड़-फोड़ कर दी। हालांकि उस दौरान सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर वहां मौजद नहीं थे।

इंस्‍टाग्राम पर डाली रील

बता दें कपल ने इंस्‍टाग्राम पर एक रील शेयर की है। इसमें दोनों एक म्‍यूजिक पर लिप्सिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें दुनिया के बारे में कुछ खराब शब्‍द इस्‍तेमाल किए गए हैं, जिसे प्रशंसक पसंद नहीं कर रहे हैं।

अब वीडियो पर सहज ने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो बनाने को लेकर उनसे कंपनियां संपर्क करती हैं। उन्‍हीं के कहने पर ही रील बनाई जाती है। कंपनियों की साइड से ही कहा जाता है कि कितने समय की वीडियो और किस म्‍यूजिक पर बनानी है। वहीं सहज ने एक सीसीटीवी फुटेज भी शेयर की है। इसमें वह हंगामा करने वाले निहंग से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: पहले विवाद, अब वायरल हो रहा अश्लील वीडियो; पढ़ें इतना फेमस कैसे हो गया कुल्हड़ पिज्जा कपल

निहंग ने लगाए आरोप

वहीं निहंग ने कहा था कि कपल यह सभी हरकतें सिर्फ बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के लिए कर रहा है। वीडियो में कपल ने पूरी दुनिया को गाली निकाली है। साथ ही कहा कि इसी दुनिया ने इस कपल को बुरे वक्‍त में साथ दिया। निहंग ने आगे कहा कि कपल फिर से ऐसी वीडियो अपलोड करके सिख समुदाय को बदनाम कर रहा है।

अश्‍लील वीडियो हुई थी वायरल

बता दें कुल्‍हड़ पिज्‍जा कपल की एक अश्‍लील वीडियो खूब वायरल हुई थी। इसको लेकर कपल ने बहुत सी दलीलें पेश की थी। इस मामले में पुलिस ने पूरी कार्रवाई की। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले आरोपितों को भी पकड़ा था।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: इंस्टाग्राम पर सहज अरोड़ा का पोस्ट, थक गया हूं... वीडियो बनाने की अब और हिम्मत नहीं है