Move to Jagran APP

फिर विवादों में फंस गए Kulhar Pizza Couple, बुड्ढा दल ने सभी वीडियो डिलीट करने की दी चेतावनी; कहा- पगड़ी वापस करो

जालंधर में कुल्हड़ पिज्जा नाम से दुकान चलाने वाले सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। बाबा बकाला से आए बुड्ढा दल के निहंग सिंहों ने गत वीरवार को नकोदर रोड स्थित दंपती की दुकान के बाहर हंगामा किया। निहंग सिंहों का आरोप है कि सहज अरोड़ा अब भी पगड़ी पहनकर पत्नी के साथ वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर रहा है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 13 Oct 2024 12:31 AM (IST)
Hero Image
फिर विवादों में फंस गए Kulhar Pizza Couple, बुड्ढा दल ने सभी वीडियो डिलीट करने की दी चेतावनी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। ‘कुल्हड़ पिज्जा’ नाम से दुकान चलाने वाला दंपती सहज अरोड़ा व गुरप्रीत कौर एक बार फिर विवादों में फंस गया है। इस बार बाबा बकाला से आए बुड्ढा दल के निहंग सिंहों ने गत वीरवार को नकोदर रोड स्थित दंपती की दुकान के बाहर हंगामा किया।

निहंग सिंहों ने कहा कि सहज अरोड़ा अब भी पगड़ी पहनकर पत्नी के साथ वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर रहा है। निहंग सिंहों ने मांग की कि वह पगड़ी वापस करे और इंटरनेट मीडिया पर उनकी जो भी वीडियो हैं, उन्हें डिलीट करें। इसके बाद निहंग सिंहों ने थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस के पास मौखिक शिकायत भी की।

'दंपती को खुद तलाश कर लेंगे'

बुड्ढा दल के निहंग सिंहों ने आरोप लगाया कि डेढ़ वर्ष पहले भी दंपती की आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी जो दंपती ने खुद वायरल की थी। उस वीडियो को लेकर भी पुलिस से शिकायत की गई थी परंतु आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि दंपती ने वीडियो इंटरनेट मीडिया के सभी प्लेटफार्म से नहीं हटाया तो वे दंपती को खुद तलाश कर लेंगे। उसके बाद वह पुलिस की भी नहीं सुनेंगे।

'बच्चों पर पड़ रहा बुरा असर'

दंपती की इस वीडियो से समाज में बहुत गलत संदेश गया है। बच्चों पर इसका बुरा असर पड़ा है। पुलिस को दंपती पर कार्रवाई करनी चाहिए। निहंग सिंहों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एक युवती को भी हिरासत में लिया था पर आगे कुछ नहीं हुआ।

सिख संगठन ने की शिकायत

थाना डिवीजन नंबर चार के प्रभारी हरदेव सिंह का कहना है कि कुल्हड़ पिज्जा वाले सहज अरोड़ा के खिलाफ सिख संगठन शिकायत लेकर आए थे। अभी इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। दोनों पक्षों को बुलाकर बयान लिए जाएंगे, उसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

क्यों मशहूर हैं कुल्हड़ पिज्जा कपल

पंजाब के जालंधर में अपने अनोखे नाम के लिए मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) आजकल काफी सुर्खियों में है। सिर्फ आम लोग ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रेटी कुल्हड़ पिज्जा का आनंद लेने के लिए इनके पास आते हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी विवाद में आया है इससे पहले भी कई बार मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) जुड़े विवाद सुर्खियां बन चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- जय श्री राम के जयकारे के साथ CM भगवंत मान ने किया अंहकारी रावण का संहार, धू-धू कर जला 120 फूट ऊंचा पुतला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें