Move to Jagran APP

आयोग के सामने पेश हुए लैहंबर, कहा-पत्नी को साली बहका रही, नहीं की मारपीट

पत्नी से विवाद मामले में पंजाबी गायक लैहंबर हुसैनपुरी शुक्रवार को मोहाली स्थित महिला आयोग के कार्यालय में पेश हुए।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 05 Jun 2021 05:39 AM (IST)
Hero Image
आयोग के सामने पेश हुए लैहंबर, कहा-पत्नी को साली बहका रही, नहीं की मारपीट

जागरण संवाददाता, मोहाली/जालंधर : पत्नी से विवाद मामले में पंजाबी गायक लैहंबर हुसैनपुरी शुक्रवार को मोहाली स्थित महिला आयोग के कार्यालय में पेश हुए। यहां उन्होंने चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के समक्ष बयान दर्ज करवाए। बयान में बताया कि प्रापर्टी से लेकर ज्यादातर चीजें पत्नी के नाम पर हैं। पत्नी सिर्फ साली के बहकावे में आकर विवाद कर रही है। आयोग के समक्ष उन्होंने मारपीट के आरोप भी नकारे। कहा कि वे अपने बच्चों को पढ़ाना चाहते हैं, लेकिन वे सारा दिन मोबाइल में लगे रहते हैं। पत्नी उन पर कोई ध्यान नहीं देती। बच्चों ने पुलिस को भी बयान दिया है कि उसने उनसे कोई मारपीट नहीं की।

इस पर मनीषा गुलाटी ने कहा कि फिलहाल जालंधर पुलिस को कहा गया है कि हुसैनपुरी को बच्चों से मिलने से न रोका जाए। हुसैनपुरी के बच्चों की भी स्टेटमेंट ली जाएगी। गुलाटी ने कहा कि आयोग का ये मतलब नहीं कि अगर महिला गलत है तो भी उसे प्रोटेक्ट किया जाए। अगर जांच में ये पाया गया कि हुसैनपुरी की पत्नी और साली दोषी हैं तो उन पर कार्रवाई होगी।

गुलाटी ने बताया कि हुसैनपुरी की पत्नी को भी आयोग के समक्ष पेश होने के लिए कहा था, लेकिन वह पेश नहीं हुई और न ही कोई बयान भेजा। सिर्फ यह मैसेज आया है कि उनकी शुगर बढ़ी हुई है। पत्नी ने पुलिस या आयोग को किसी तरह की कोई लिखित शिकायत नहीं दी। यह है मामला

दो दिन पहले लैहंबर हुसैनपुरी पर उनकी पत्नी, बच्चों और साली ने मारपीट का आरोप लगाया था। उनके घर के बाहर करीब दो घटे तक हंगामा हुआ था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।