Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू की हार से अर्चना की नौकरी खतरे में, चन्नी खोलेंगे टेंट हाउस

चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिद्धू की हार के बाद इंटरनेट यूजर्स ने उन पर जमकर टिप्पणियां की। ट्विटर पर कपिल शर्मा शो और शो की जज अर्चना पूरन सिंह अचानक ट्रेंड करने लगीं। लोगों ने लिखा कि अब सिद्धू कपिल शर्मा शो में जल्द वापसी कर सकते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Fri, 11 Mar 2022 11:00 AM (IST)
Hero Image
अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद इंटरनेट मीडिया पर यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए। पुरानी फोटो

जागरण टीम, जालंधर। विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर जमकर टिप्पणी की। ट्विटर पर कपिल शर्मा शो और शो की जज अर्चना पूरन सिंह अचानक ट्रेंड करने लगीं। लोगों ने ट्विटर पर लिखा कि अब सिद्धू कपिल शर्मा शो में जल्द वापसी कर सकते हैं। अर्चना की नौकरी खतरे में है। दरअसल, अर्चना पूरन सिंह से पहले नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी पर बैठते थे। एक विवाद के बाद सिद्धू इस शो से हट गए थे। तब से अर्चना पूरन सिंह उनकी जगह आ गई थी।

एक यूजर ने लिखा, सिद्धू को पिछड़ते देखकर डरीं अर्चना पूरन सिंह। अब जज की कुर्सी खतरे में है। इसे कई लोगों ने री-ट्वीट किया। वहीं, चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर एक यूजर ने लिखा कि चन्नी के पास तो करने के लिए कई काम हैं, लेकिन वह टेंट हाउस खालेंगे। क्योंकि इससे उन्हें शादियों में भंगड़े का काम भी मिल जाएगा। कुछ लोगों ने उनकी बकरी दुहते की फोटो भी शेयर की और लिखा कि यह काम भी बुरा नहीं है। चन्नी तो इसके माहिर हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिद्धू ने कांग्रेस के लिए वही किया, जो क्रिकेटर रहते वे कई बार कर चुके हैं, अच्छे बैट्समैन को रन आउट कराने के बाद खुद भी आउट हो गए।

भगवंत मान के पुराने वीडियो भी शेयर किए

भगवंत मान के कुछ पुराने वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर किए, जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर मैं ठीक-ठाक पढ़ लिख गया तो अफसर बन जाऊंगा और ज्यादा न पढ़ सका तो एमएलए या मंत्री बन जाऊंगा। डेरा सच्चा के प्रमुख का मीम भी काफी शेयर हुआ, जिसमें वह कह रहा है कि पता नहीं मेरे समर्थक किसको वोट डाल आए।

यह भी पढ़ें - Punjab Election 2022: मिलिए प्रकाश सिंह बादल को हराने वाले गुरमीत सिंह खुड्डिया से, कभी रहे थे कैप्टन के कवरिंग कैंडिडेट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें