Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू ने की संतोख सिंह के परिवार से मुलाकात, पंजाब सरकार पर साधा निशाना

Punjab Newsसिद्धू ने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार को लेकर आम आदमी पार्टी दर-दर भटक रही है। पंजाब में पार्टी की ओर से माफिया राज किया जा रहा है। रेत की खदानों को लेकर लंबे लंबे-लंबे दावे कर दाम कम करने की बातें केवल फाइलों में है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 08 Apr 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी पंजाब में चला रही माफिया राज: नवजोत सिंह सिद्धू

जालंधर, जागरण संवाददाता। जेल से बाहर आने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से राजनीति के मंच पर नजर आने लगे हैं। आज शनिवार को सिद्धू ने जालंधर में पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार बनने से पहले आम आदमी पार्टी की ओर से किए गए सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के पास कोई बड़ा नेता नहीं है जो लोकसभा उपचुनाव के लिए आगे लाया जा सके। पार्टी दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं के आगे हाथ फैला रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू जालंधर में चौधरी संतोख सिंह के निधन के बाद उनके स्वजनों से संवेदना व्यक्त करने के लिए आए थे। उन्होंने चौधरी संतोष सिंह की पत्नी कर्मजीत कौर चौधरी तथा उनके बेटे विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी के साथ मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की और पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पंजाब में माफिया राज है

सिद्धू ने कहा कि जालंधर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार को लेकर आम आदमी पार्टी दर-दर भटक रही है। पंजाब में पार्टी की ओर से माफिया राज किया जा रहा है। रेत की खदानों को लेकर लंबे लंबे-लंबे दावे कर दाम कम करने की बातें केवल फाइलों में सिमट कर रह गई है, वर्तमान में भी लोगों को महंगी रेत लेने के लिए घर बनाने पड़ रहे हैं। शराब के ठेकेदार भी सरकार के ही हैं और सरकार का खजाना भरने की बजाय अपनी जेबें भरी जा रही है।

सीएम को सिद्धू ने दिया बहस का निमंत्रण

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री को खुला निमंत्रण दिया कि उनके साथ आकर बहस करें और बताएं कि अभी तक सरकार कहां खड़ी है। हर साल 100000 नौकरियां देने के वादे किए थे और हर महिला को ₹1000 प्रति माह देने के दावे भी अभी तक फाइलों में ही सिमट कर पड़े हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर