Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब लोको वर्कशाप के नजदीक वाला रास्ता भी बंद

सीवरेज डालने के लिए तीन रास्ते बंद करने के बाद अब रेलवे प्रशासन लोको वर्कशाप के नजदीक वाला रास्ता भी बंद करने जा रही है।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 14 Feb 2021 09:50 PM (IST)
Hero Image
अब लोको वर्कशाप के नजदीक वाला रास्ता भी बंद

जागरण संवाददाता, जालंधर : सीवरेज डालने के लिए तीन रास्ते बंद करने के बाद अब रेलवे प्रशासन ने रेलवे कालोनी लोको वर्कशाप के पास के रास्ते को भी बंद करवा दिया है। रेलवे स्टेशन को जाने वाले तीन मुख्य मार्ग बंद हो जाने से यात्री रेलवे कालोनी से होते हुए इसी रास्ते से स्टेशन परिसर के भीतर प्रवेश कर पा रहे थे। हालांकि, यात्रियों की यहां से एंट्री अधिकृत नहीं थी, लेकिन लोगों के लिए एक विकल्प जरूर था।

यह रास्ता बंद हो जाने के बाद यात्री अब सिटी स्टेशन के मेन गेट से दाखिल हो रहे हैं। परेशानी यह है कि यात्रियों को अपना सामान भी काफी दूर तक उठाना पड़ रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ रेलवे के अधिकारी नार्दर्न रेलवे के जीएम आशुतोष गंगवाल के अगले महीने के संभावित दौरे से पहले सर्कुलेटिंग एरिया में अंडरग्राउंड सीवरेज डालने के काम को निपटाने की कवायद में जुटी हुई है। जीएम पहली बार दौरा करेंगे। हालांकि, इससे पहले जीएम दौरा इसी महीने में होने की संभावना थी। रेलवे अधिकारी तर्क यह भी दे रहे हैं कि वह लोगों की परेशानी के मद्देनजर इस काम को जल्द निपटाना चाहते हैं। हालांकि, इससे पहले यह कयास लगाया जा रहा था कि मध्य मार्च तक काम निपट पाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें