Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohinder Munshi Hockey Tournament: क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगी 8 टीमें, सेमीफाइनल में जगह बनाने की कोशिश

Mohinder Munshi Hockey Tournament जालंधर में मोहिंदर सिंह हाकी प्रतियोगिता का शानदार आगाज हो गया है जिससे सभी उत्साहित हैं। वहीं आज क्वार्टर फाइनल मैच में आठ टीमें भिड़ेंगी। इनमें से चार टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल होंगी।

By Kamal KishoreEdited By: DeepikaUpdated: Thu, 17 Nov 2022 09:16 AM (IST)
Hero Image
Mohinder Munshi Hockey Tournament: आज खेल जाएगा क्वार्टर फाइनल मैच।(जागरण)

कमल किशोर, जालंधर। Mohinder Munshi Hockey Tournament: ओलंपियन मोहिंदर सिंह हाकी प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मैच वीरवार सुबह खेले जाएंगे। आठ टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है, जिसमें से चार सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। वीरवार को होने वाले मैचों में हर टीम जीतने की कोशिश करेगी।

पहला क्वार्टर फाइनल मैच पीआइएस मोहाली व सीआरज सोनीपत, दूसरा मैच एसजीपीसी एकेडमी व साई पटियाला के बीच होगा। वहीं तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच मालवा एकेडमी व राउंड ग्लास एकेडमी, चौथा क्वार्टर फाइनल मैच सुरजीत एकेडमी व चंडीगढ़ एकेडमी के बीच होगा। यह जानकारी सोसायटी के प्रधान ध्यानचंद अवार्डी दविंदर सिंह गरचा व ओलंपियन संजीव कुमार ने दी है। उन्होंने कहा कि टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही है।

बुधवार को खेले गए चार मैचों के परिणाम

पहले मैच में सोनीपत ने मोहिंदर मुंशी क्लब को 3-1 गोल से हराया। सोनीपत की तरफ से साहग, साहिल व रितेश ने एक-एक-एक गोल किया। मुंशी क्लब की संदीप ने एक गोल किया। दूसरे मैच में साई पटियाला ने संसारपुर हाकी क्लब को 2-1 गोल से हराया। पटियाला की तरफ से सहजप्रीत सिंह व पारसप्रीत सिंह ने एक-एक गोल किया। संसारपुर की तरफ से मनरूप सिंह ने एक गोल किया। तीसरे में राउंड ग्लास एकेडमी बनाम ननकाना साहिब एकेडमी 2-2 गोल से मैच बराबर रहा। मैच का नतीजा पेनल्टी शूटआउट के साथ हुआ।

इसमें राउंड ग्लास एकेडमी ने ननकाना साहिब एकेडमी को 5-3 गोल से हराया। राउंड ग्लास एकेडमी की तरफ से जर्मन सिंह ने दो, जोबन सिंह ने एक, हरमनजीत सिंह ने एक व सोनी ने एक गोल किया। ननकाना साहिब एकेडमी की तरफ से आकाश व सुनील ने एक-एक गोल किया। चौथे मैच में चंडीगढ़ एकेडमी ने जरखड़ एकेडमी को 5-1 गोल से हराया। विजेता टीम की तरफ से गुरजीत सिंह ने तीन, गुरप्रीत ने एक व साहिल ने एक गोल किया। जरखड़ एकेडमी से तरणप्रीत सिंह ने एक गोल किया।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Weather Update: शहर में आज दिनभर साफ रहेगा मौसम, ठंडी हवाएं चलने से बढ़ेगी सर्दी

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Crime: नाम बदलकर लड़की को प्रेम जाल में फंसा करता रहा दुष्कर्म, बाद में युवक निकला मुस्लिम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें