Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीमा पार कर शादी करने भारत पहुंचा पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार, गुरुग्राम में रिश्तेदारों की लड़की को करता था पसंद

गुरुग्राम की लड़की से शादी करने के लिए पाकिस्तानी युवक भारतीय सीमा में दाखिल हो गया। बीएसएफ के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत ने चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। पाकिस्तानी युवक ने बताया कि वह निजी कंपनी का कर्मचारी है।

By Vinay KumarEdited By: Updated: Tue, 07 Jun 2022 07:42 PM (IST)
Hero Image
सीमा पार कर शादी करने भारत पहुंचे पाकिस्तानी युवक को बीएसएफ ने गिरफ्तार किया।

जागरण टीम, तरनतारन/अमृतसर/फाजिल्का। सोमवार को बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने 25 वर्षीय मोहम्मद अमजद निवासी सरहाली, थाना मुस्तफाबाद, जिला कसूर (पाकिस्तान) को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उसे अदालत में पेश करके पुलिस ने चार दिन का पुलिस रिमांड लिया है। पूछताछ में पाकिस्तानी नागरिक अमजद ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में कर्मचारी है। उसने बताया कि उसके रिश्तेदार हरियाणा के गुरुग्राम में रहते हैं, जो पाकिस्तान भी आते रहते हैं। वह रिश्तेदारों की लड़की के साथ शादी करना चाहता था। थाना वल्टोहा के एएसआइ प्रताप सिंह ने बताया कि शादी करने के चक्कर में मोहम्मद अमजद सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में दाखिल हुआ था। फिलहाल चार दिन का रिमांड लेकर आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  डायरी से हुआ पंजाब की पूर्व कांग्रेस सरकार के दो पूर्व मंत्रियों के भ्रष्टाचार का खुलासा, हर चीज के थे रेट तय

मोटरसाइकिल के नीचे आने से मर गई थी मुर्गी, इसलिए आया भारत

फाजिल्का में सोमवार को भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी नागरिक पर जलालाबाद थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान अब्दुल मजीद निवासी, तहसील दिपालपुर के रूप में हुई है। अब्दुल मजीद ने बताया कि वह चाय पत्ती लेने के लिए जा रहा था कि रास्ते में एक मुर्गी उसके मोटरसाइकिल के नीचे आ गई। जिस व्यक्ति की मुर्गी थी, वह उसके पिता के पास शिकायत लेकर गया। उसके पिता ने उसे बुरा-भला कहा। गुस्से में आकर वह घर से निकल आया और उसने सीमा पार कर ली। उसने कहा कि वह वापस नहीं जाना चाहता। 

यह भी पढ़ें-  Punjab Cabinet Meeting: पंजाब बजट सत्र 24 जून से, नई आबकारी नीति पर नहीं लग पाई मोहर, मंत्रियों की सब कमेटी गठित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें