Move to Jagran APP

Punjab News: प्रिंटिंग प्रेस मालिक ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पतालों में भटकते रहे भाई; नहीं बच सकी जान, सुसाइड नोट से मचा हड़कंप

Punjab News रुपयों के लेनदेन नें प्रिंटिंग प्रेस के मालिक ने खौफनाक कदम उठा लिया। उन्होंने आत्महत्या कर ली। उसे निजी अस्पताल लेकर गया। वहां से उन्हें सिविल अस्पताल भेजा गया। सिविल अस्पताल में फर्स्ट एड देने के बाद उसके भाई को रेफर किया गया। वह अपने भाई अमित को लेकर आइवी अस्पताल गया। वहां उसके भाई की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: रुपयों के लेनदेन में प्रिटिंग प्रेस के मालिक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद।

जागरण संवाददाता, जालंधर। खन्नाखन्ना में प्रिंटिंग प्रेस मालिक ने पैसों के लेनदेन से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अमित स्याल (52) निवासी गुलमोहर नगर खन्ना के तौर पर हुई है। अमित ने अपने छोटे भाई की फैक्ट्री में जाकर सल्फास निगल कर जान दे दी। उसे गंभीर हालत में एक के बाद एक तीन अस्पतालों में ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

इस मामले में पुलिस ने एक सब्जी विक्रेता रिंकू लखिया के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। अमित स्याल का रिंकू लखिया के साथ पैसों के लेनदेन बताया गया है। इस मामले में रिंकू लखिया अमित को परेशान कर रहा था।

आरोपित पर केस दर्ज

आरोप है कि वह अमित को मानसिक रूप से लगातार प्रताड़ित कर रहा था। सुसाइड नोट में भी रिंकू लखिया को जिम्मेदार ठहराया। सिटी थाना 2 पुलिस ने मृतक अमित के भाई रजनीश स्याल के बयानों पर रिंकू लखिया खिलाफ केस दर्ज किया है।

रजनीश के अनुसार उसके भाई अमित ने उसे बुक्स मार्केट में स्याल प्रिंटिंग प्रेस पर बिठाया और खुद उसकी फैक्ट्री में खन्ना खुर्द चला गया। वहां से उसके भाई ने फोन करके उसे कहा कि वह रिंकू लखिया से बहुत दुखी आ चुका है और उसने सल्फास की तीन गोलियां निगल ली हैं। सुसाइड नोट उसके जेब में है।

तीन अस्पतालों में लेकर घूमता रहा भाई

अमित की बात सुनकर रजनीश घबरा गया और वह तुरंत एक्टिवा पर फैक्ट्री में गया। वहां से अपने भाई अमित को बिठाकर पहले पीरखाना रोड पर एक निजी अस्पताल लेकर गया। वहां से उन्हें सिविल अस्पताल भेजा गया। सिविल अस्पताल में फर्स्ट एड देने के बाद उसके भाई को रेफर किया गया।

वह अपने भाई अमित को लेकर आइवी अस्पताल गया। वहां उसके भाई की मौत हो गई। एसएचओ गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित रिंकू लखिया खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 1220 आरक्षित यात्रियों को लेकर चंडीगढ़ से रवाना हुई थी डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस, पटरी से उतरते ही मच गई चीख पुकार, घायलों ने सुनाई आपबीती

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।