Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Army Bharti 2024: युवाओं के लिए सेना में जाने का सुनहरा अवसर, जालंधर में 10 से 20 नवंबर के बीच होगी भर्ती रैली

उन युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है जो सेना में जाने का सपना देख रहे हैं। दरअसल पंजाब के जालंधर जिले में नवंबर में भर्ती रैली का आयोजन होना है। डिप्टी कमिश्नर डॉ. अग्रवाल ने कहा कि भर्ती रैली के लिए सब डिविजनल मजिस्ट्रेट जालंधर-1 को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। इस रैली में रोजाना एक हजार से 1200 अभ्यर्थियों के आने की संभावना है।

By Manupal Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 21 Aug 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
Jalandhar News: जालंधर में सेना भर्ती का आयोजन होगा (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। सेना में जाने की तैयारियों में जुटे अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। सेना भर्ती रैली दस से बीस नवंबर तक जालंधर में आयोजित होगी। डिप्टी कमिश्नर डॉ. हिमांशु अग्रवाल ने अधिकारियों को रैली के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था और सहायता प्रदान करने का निर्देश दिए हैं।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि यह भर्ती रैली स्थानीय गवर्नमेंट आर्ट्स एंड स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित की जाएगी, जिसमें जालंधर समेत कपूरथला, एसबीएस नगर, होशियारपुर और तरनतारन जिले के अभ्यर्थी भाग लेंगे।

डॉ. अग्रवाल ने कहा कि भर्ती रैली के लिए सब डिविजनल मजिस्ट्रेट जालंधर-1 को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

प्रतिदन एक हजार से 1200 अभ्यर्थी लेंगे भाग

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि संबंधित अधिकारी उम्मीदवारों के आवास, भोजन और पेय, परिवहन के अलावा भर्ती स्थल के अंदर और बाहर आवश्यक बैरिकेडिंग, सुरक्षा, सफाई, रोशनी, निर्बाध बिजली आपूर्ति, पीने का पानी, चिकित्सा दल, एम्बुलेंस, अस्थायी शौचालय, फायर टैंडर समेत अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि भर्ती रैली के दौरान प्रतिदिन 1000 से 1200 अभ्यर्थियों के भाग लेने की संभावना है। उन्होंने अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि भर्ती रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को कोई असुविधा न हो।

यह भी पढ़ें- Punjab University में छात्र संघ चुनाव के तारीखों का हुआ एलान, चंडीगढ़ प्रशासन ने दी हरी झंडी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर