Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: दीपू हत्या मामले में 18 घंटों के बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर, लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

मंगलवार को जालंधर के अंतर्गत बूटा मंडी में सफाईकर्मी दीपू की तेजधार हथियार और पत्थरों से हत्या कर दी थी। इस वारदात के 18 घंटे गुजर जाने के बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर है। इसे लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। पुलिस ने घटनास्थल से 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाल लिया है। मगर अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

By Harsh Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 21 Aug 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
दीपू हत्या मामले में सात के खिलाफ केस दर्ज, 18 घंटों के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं

संवाद सहयोगी, जालंधर। बूटा मंडी के साथ लगती चारा मंडी में हुए दीपू हत्या मामले में 18 घंटों के बाद आरोपित पुलिस की पहुंच से बाहर हैं।

थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मृतक के भाई के अजय के बयानों पर पुलिस मोहल्ला जल्लोवाल आबादी के रहने वाले अवतार सिंह, बूटा पिंड के सोढी, टीवी टावर के नोना, सुखचैन सुखा, जोनी, फुरफुर सहित अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए उनके घरों पर दबिश दी लेकिन आरोपित घरों से फरार मिले। पुलिस घटनास्थल के आस पास लगे 50 ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है और पुलिस फुटेज के जरिए आरोपितों के रूट को ब्रेक करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष

सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान भर्ती दीपू साथी अनिल की हालत गंभीर बनी हुई है। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई का जंग लड़ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ बुधवार सुबह मृतक दीपक उर्फ दीपू के परिवार ने सिविल अस्पताल में पुलिस के खिलाफ रोष जाहिर करते पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस जब तक आरोपितों को पकड़ती नहीं है। वह पोस्टमॉर्टम नहीं होने देगे।

यह भी पढ़ें- Punjab News: 'उसकी जितनी उम्र, उससे अधिक जेल काट चुके हैं बंदी सिख', सुखबीर बादल ने अमृतपाल सिंह पर बोला हमला

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किसी पुलिसकर्मी की शह पर उनके बेटे की हत्या हुई है, जिसके बारे में पुलिस को बताया गया था। लेकिन पुलिस ने उसे केस में नामजद नहीं किया। एडीसीपी आदित्य ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनकी जांच में जुटी हुई है और वह जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

पत्थरों और तेजधार हथियार से की हत्या

गौरतलब है कि मंगलवार रात बूटा मंडी के नजदीक चारा मंडी में नगर निगम में तैनात सफाईकर्मी की दर्जनभर से अधिक युवकों ने पत्थरों और तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी।

हमले के दौरान भार्गव कैंप के रहने दीपक कुमार उर्फ दीपू के मौत हो गई थी और उसका साथी अनिल कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसे इलाज के लिए परिवार ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया था।

पुलिस जांच में सामने आया था पैसों के लेनदेन के चलते दीपक की हत्या हुई थी और पुलिस ने देर रात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज तलाश शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें- Punjab Army Bharti 2024: युवाओं के लिए सेना में जाने का सुनहरा अवसर, जालंधर में 10 से 20 नवंबर के बीच होगी भर्ती रैली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर