Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: जालंधर में नगर निगम कर्मचारी की निर्मम हत्या के मामले में चार आरोपी जेल में, फरार आरोपितों की तलाश जारी

जालंधर के बूटा मंडी के पास चारा मंडी में नगर निगम कर्मचारी दीपक की हत्या के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। फरार चल रहे आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस ने उनके रिश्तेदारों और ठिकानों पर दबिश दी है लेकिन वे अभी भी फरार हैं। पुलिस आरोपितों के मोबाइल के जरिए उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

By Harsh Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
Punjab News नगर निगम में तैनात सफाईकर्मी की हुई थी हत्या

संवाद सहयोगी, जालंधर। बूटा मंडी के पास चारा मंडी में मंगलवार देर रात जल्लोवाल आबादी में नगर निगम कर्मचारी दीपक की हत्या के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपितों को थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने चार दिन रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया है।

और केस में नामजद फरार चल आरोपितों के साथियों को पकड़ने के लिए उनके रिश्तेदारों सहित कई ठिकानों पर दबिश दी है लेकिन वह फरार चल रहे है।

पुलिस आरोपितों के मोबाइल जरिए उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है लेकिन मोबाइल बंद आ रहे है। थाना भार्गव कैंप के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि उन्होंने आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया है और वह जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेंगे।

पत्थरों और तेजधार हथियार से की थी हत्या

गौरतलब है कि मंगलवार रात बूटा मंडी के नजदीक चारा मंडी में नगर निगम में तैनात सफाई कर्मी की दर्जन से अधिक युवकों ने पत्थरों और तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी।

हमले के दौरान भार्गव कैंप के रहने दीपक कुमार उर्फ दीपू के मौत हो गई थी और उसका साथी अनिल कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसे इलाज के लिए परिवार ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया था।

इन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस जांच में सामने आया था पैसों के लेनदेन के चलते दीपक की हत्या हुई थी और देर रात थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मृतक के भाई के अजय के बयानों पर पुलिस मोहल्ला जल्लोवाल आबादी के रहने वाले अवतार सिंह, बूटा पिंड के सोढी, टीवी टावर के नोना, सुखचैन सुखा, जोनी, फुरफुर सहित अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें- हरगोबिंदर सिंह धालीवाल बने अंडमान और निकोबार के DGP, सिद्धू मूसेवाला-संदीप नंगल जैसे हत्याकांड का कर चुके खुलासा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर