Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: NRI की गाड़ी पर तलवारों से हमला, भाग कर बचाई जान; CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

एनआरआई पर हुअ हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना रामा मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। जानकारी देते हुए थाना रामा मंडी के एएसआइ मनजिंदर सिंह ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो गाड़ी सवार व मोटरसाइकिलों पर आए सभी युवक मौके से फरार हो गए थे।

By sukrant safariEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 10 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
NRI की गाड़ी पर तलवारों से हमला, भाग कर बचाई जान (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। लद्देवाली रोड पर सफारी गाड़ी व मोटरसाइकिल पर सवार युवक किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। सफारी चालक ने पहले बुलेट मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर गिरा दिया, फिर गाड़ी बेकाबू होकर खंभे से जा टकराई।

इस दौरान मोटरसाइकिलों पर सवार 15-20 युवकों ने गाड़ी चालक पर हमला किया और तलवारों से गाड़ी की तोड़फोड़ की। एनआरआइ ने मौके से भाग कर जान बचाई।

यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना रामा मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस और BJP के बीच सीधी टक्कर; तेलंगाना में त्रिकोणीय मुकाबला संभव

जानकारी देते हुए थाना रामा मंडी के एएसआइ मनजिंदर सिंह ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो गाड़ी सवार व मोटरसाइकिलों पर आए सभी युवक मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर