Move to Jagran APP

Punjab News: सांसद अमृतपाल के भाई और साथी को भेजा वापस जेल, हरप्रीत की जमानत पर 23 को होगी सुनवाई

Punjab News अलगाववादी सांसद अमृतपाल के भाई और उसके साथी को जमानत नहीं मिली। अब उनकी जमानत पर 23 जुलाई को सुनवाई होगी। आरोपितों को पुलिस ने 11 जुलाई को फिल्लौर में कार में नशा करते हुए गिरफ्तार किया था और उनके पास से चार ग्राम आइस ड्रग बरामद हुआ थी। न्यायिक हिरासत से दो दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपित गए थे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 21 Jul 2024 07:24 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: सांसद अमृतपाल के भाई और साथी को भेजा वापस जेल।

जागरण संवाददाता, जालंधर। अलगाववादी सांसद अमृतपाल के भाई हरप्रीत सिंह और उसके साथी लवप्रीत सिंह का दो दिन का पुलिस रिमांड खत्म होने पर उनको फिल्लौर अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको वापस जेल भेजने के आदेश हुए।

जांच में सामने आया कि लवप्रीत के खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज नहीं है, जबकि हरप्रीत के खिलाफ पहले एक आपराधिक मामला दर्ज है। इस बारे में पुलिस पता लगा रही है। वहीं, हरप्रीत और लवप्रीत की जमानत याचिका पर सुनवाई 23 जुलाई को होगी।

जमानत के लिए की थी अपील

आरोपितों को पुलिस ने 11 जुलाई को फिल्लौर में कार में नशा करते हुए गिरफ्तार किया था और उनके पास से चार ग्राम आइस ड्रग बरामद हुआ थी। पुलिस ने अदालत में क्रिमिनल रिवीजन एप्लीकेशन दायर कर आरोपितों का पुलिस रिमांड मांगा, जबकि बचाव पक्ष ने दोनों की जमानत के लिए अपील की थी।

आरोपितों से कोई रिकवरी नहीं हुई

अतिरिक्त सत्र न्यायालय ने जमानत पर सुनवाई के लिए 23 जुलाई दिन तय किया था। दो दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों से कोई रिकवरी नहीं हुई है। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा आरोपितों से कई पहलुओं पर पूछताछ करनी थी। अब अदालत ने उनको वापिस जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- 'हरियाणा से पहले पंजाब की गारंटी पूरी करे आप सरकार', अकाली नेता बोले- अभी तक महिलाओं को नहीं मिला एक हजार रुपये महीना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।