Move to Jagran APP

जालंधर से दिल्ली जाने वाले हो जाएं सावधान! हाइवे पर ट्रक ड्राइवरों ने खोला मोर्चा; आने-जाने वाले रास्ते बंद

Punjab Latest News यदि आज आप जालंधर से दिल्ली (Jalandhar to Delhi) जा रहे हैं या फिर आ रहे हैं तो यह खबर आप ही के लिए है। दरअसल आज ऑल पंजाब ट्रक ऑपरेटर यूनियनें केंद्र सरकार के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोलने जा रही हैं। यही कारण है कि सड़क की आवाजाही दोनों ओर से प्रभावित रहेगी।

By Ashish Tiwari Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 07 Mar 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
जालंधर से दिल्ली जाने वाले हो जाएं सावधान! हाइवे पर ट्रक ड्राइवरों ने खोला मोर्चा

संवाद सूत्र, फिल्लौर। जालंधर से दिल्ली और दिल्ली से जालंधर जाने वाले लोग सावधान हो जाएं क्योंकि आज ऑल पंजाब ट्रक ऑपरेटर यूनियनें केंद्र सरकार के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोलने जा रही हैं।

7 मार्च को नेशनल हाइवे रहेगा पूरी तरह बंद

बताया जा रहा है कि ट्रक यूनियनें कल लुधियाना में एक बार फिर रोष प्रदर्शन करेंगी। जानकारी अनुसार ट्रक यूनियनें नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर चक्का जाम करने जा रही हैं, जिसके चलते आल पंजाब ट्रक ऑपरेटर यूनियन की 5 मजदूर जत्थेबंदियां 7 मार्च को मुख्य नेशनल हाईवे को पूरी तरह से बंद रखेंगी, जिस दौरान सतलुज दरिया के दोनों तरफ रास्तों को पूर्ण तौर पर बंद किया जाएगा।

नेशनल हाईवे स्थित लाडोवाल पर होगा प्रदर्शन

यूनियन सदस्यों का कहना है कि 7 मार्च को ट्रक यूनियन नेशनल हाईवे पर स्थित लाडोवाल टोल प्लाजा पर रोष प्रदर्शन करेंगी तथा यह हाईवे को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। इस दौरान ट्रक यूनियनें केंद्र सरकार के रोष प्रदर्शन करेंगी, जिसके चलते टोल प्लाजा पर 12 से शाम 4 बजे प्रदर्शन होगा, जिसके चलते नेशनल हाईवे को पूरी तरह से जाम करके रखा जाएगा। यूनियनों संगठनों का कहना है कि सरकार ने उनकी मांगें नहीं मांनी तो हो सकता है, यह धरना अनिश्चितकाल के लिए करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Punjab Assembly: कांग्रेस का सदन में हंगामा, स्‍पीकर ने 9 विधायक किए निलंबित; वडिंग को मार्शल ने निकाला बाहर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।