Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, तीन दिवसीय अखिल भारतीय बैठकों में होंगे शामिल; पढ़ें पूरा शेड्यूल

Mohan Bhagwat in Punjab राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat) मंगलवार रात महानगर में आ चुके हैं और सूर्या एन्क्लेव स्थित विद्या धाम में ठहरे हुए हैं।वह जालंधर में तीन दिवसीय अखिल भारतीय बैठकों में भाग लेंगे। उनकी बैठकों का दौर शुक्रवार तक चलेगा। तीन दिवसीय प्रोग्राम के दौरान ही डेविएट में भी आयोजन किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
पंजाब पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, तीन दिवसीय अखिल भारतीय बैठकों में होंगे शामिल

जागरण संवाददाता, जालंधर। Mohan Bhagwat in Punjab: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat) मंगलवार रात महानगर में आ चुके हैं और सूर्या एन्क्लेव स्थित विद्या धाम में ठहरे हुए हैं।

वह जालंधर में तीन दिवसीय अखिल भारतीय बैठकों में भाग लेंगे। उनकी बैठकों का दौर शुक्रवार तक चलेगा। इस दौरान सह कार्यवाहकों के अलावा उत्तर क्षेत्र के सभी प्रांतों यानी कि पंजाब, हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली और जम्मू कश्मीर के संघ अधिकारी भी इन बैठकों में हिस्सा रहेंगे।

बैठक में सामाजिक मुद्दों पर होगी चर्चा

तीन दिवसीय प्रोग्राम के दौरान ही डेविएट में भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें सामाजिक मुद्दों पर भी स्वयंसेवकों के साथ बैठक में चर्चा की जाएगी।

आरएसएस प्रमुख की बैठकों के मद्देनजर हाई सिक्योरिटी पर आयोजन स्थलों को रखा गया है। इसलिए किसी भी बाहरी व्यक्ति को आने की अनुमति नहीं दी जा रही है, यहां तक की अभी तक लोकल लीडरों को भी दूर रखा गया है।

यह भी पढ़ें- धुंध की चादर में लिपटा पंजाब...ठंड ने भी दिखाए तेवर, अमृतसर में चार डिग्री तक लुढ़का पारा; जानें अब कैसा रहेगा मौसम

कड़ी सुरक्षा के बीच विद्या धाम पहुंचे मोहन भागवत

बता दें कि आरएसएस प्रमुख मंगलवार रात शताब्दी एक्सप्रेस के जरिये सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, जहां उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच विद्या धाम लाया गया था। स्टेशन पर प्रांत प्रचारक नरेंद्र, बजरंग दल के महानगर संयोजक प्रमोद अग्रवाल, सोवित पासी, महेश गुप्ता, मनीष शर्मा आदि ने स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें- बलवंत सिंह राजोआणा ने शुरू की भूख हड़ताल, तो SGPC ने बुलाई आपात बैठक; पांच तख्तों के सिंह साहिबान होंगे शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें