Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kulhad Pizza Couple: वायरल वीडियो पर कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने तोड़ी चुप्पी, बताया फर्जी; दर्ज कराई एफआईआर

Kulhad Pizza Couple वायरल वीडियो पर कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है और वीडियो को फेक बताया है। उन्होंने कहा कि वीडियो को बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया गया है। एआई का उपयोग करके वीडियो में चेहरों को बदल दिया गया है। उन्होंने जालंधर में शिकायत दर्ज करा दी है। साथ ही उन्होंने लोगों से वीडियो हटाने की मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
वायरल वीडियो को कुल्हड़ पिज्जा के मालिक ने बताया फर्जी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जालंधर, ऑनलाइन डेस्क। Kulhad Pizza Couple Viral Video: अपने अनोखे फूड कॉन्सेप्ट के लिए मशहूर जालंधर का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza) एक बार फिर विवादों आ गया है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसको लेकर बताया जा रहा था वह कुल्हड़ पिज्जा कपल से जुड़ी है। लेकिन कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और वायरल हो रहे वीडियो को फेक बताया है।

एआई का उपयोग कर बनाई वीडियो

सहज अरोड़ा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने ऐसे सभी दावों को खारिज कर दिया जो उनको लेकर किए जा रहे हैं। आगे कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने जालंधर के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। अपनी बात रखते हुए उन्होंने दावा किया कि वीडियो एक धोखा है और वीडियो को रूपांतरित करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग किया गया है।

यह भी पढ़ें: अश्‍लील वीडियो से बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ Kulhad Pizza Couple, अब रोते हुए इंस्‍टा पर किया पोस्‍ट

पहले इंस्टाग्राम पर भेजा था वीडियो

अरोड़ा ने दावा किया कि उनके पास कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक मैसेज आया था, जिसमें यह वीडियो भेजा गया था। इसके बाद उनसे पैसों की मांग की गई थी और कहा था कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ब्लैकमेलर्स द्वारा एआई का उपयोग करके वीडियो में चेहरों को बदल दिया गया होगा।

यह भी पढ़ें-  विवादों में आया कुल्हड़ पिज्जा कपल, इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इसके अतिरिक्त, सहज अरोड़ा ने सभी लोगों से गुजारिश की है कि कोई भी इस वीडियो को साझा न करे, साथ ही ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है। उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि इस वीडियो को हटा दें।

पहले भी कई बार आ चुके हैं विवादों में

कुल्हड़ पिज्जा कपल का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। कुछ समय पहले, यह जोड़ा तब सुर्खियों में आया था जब भोजन की गुणवत्ता को लेकर एक ग्राहक के साथ उनकी बहस हो गई थी। इससे पहले यह जोड़ा सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रचार करने को लेकर सुर्खियों में आया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें