Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: शीतल अंगुराल ने स्‍वीकारी मुख्‍यमंत्री की चुनौती, लेकिन जगजीवन चौक पर नहीं पहुंचे CM मान

Punjab News पंजाब में भाजपा उम्‍मीदवार शीतल अंगुराल और मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के बीच पंगा चालू है। शीतल अंगुराल ने सीएम मान की चुनौती को स्‍वीकार लिया है। साथ ही उन्‍हें दो बजे बाबू जगजीवन चौक पर मिलने के लिए बुलाया। अंगुराल ने मुख्यमंत्री के परिवार पर जालंधर के एक विधायक के माध्यम से रुपये वसूली के आरोप लगाए थे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 04 Jul 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
शीतल अंगुराल और सीएम मान के बीच गरमाई राजनीति (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। मुख्यमंत्री के परिवार के नाम पर जालंधर में आप नेताओं पर वसूली के आरोप लगाने और मुख्यमंत्री के सामने इसके सबूत सार्वजनिक करने के भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल के चैलेंज को लेकर राजनीति गरमा गई है।

शीतल अंगूराल ने कहा था कि वह पांच जुलाई को मुख्यमंत्री को सबूत देंगे इसके जवाब में 3 जुलाई को मुख्यमंत्री ने कहा था कि 5 जुलाई का इंतजार क्यों यह सबूत आज ही दो।

जगजीवन चौक पर नहीं पहुंचे सीएम मान

शीतल अंगुराल ने मुख्यमंत्री के चैलेंज को स्वीकार करते हुए 4 जुलाई को दोपहर 2:00 बजे सार्वजनिक तौर पर सबूत सौंपने की तैयारी की है और इसके लिए मुख्यमंत्री को उस कार्यक्रम में पहुंचने का चैलेंज भी दिया है। लेकिन सीएम मान जनजीवन चौक पर नहीं पहुंचे।  

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'मुझे धमकी मत दो, आज ही कर लो बहस...'; CM मान ने बीजेपी उम्‍मीदवार शीतल अंगुराल पर किया पलटवार

अंगुराल गुरुवार दोपहर दो बजे बाबू जगजीवन चौक पर बहस के लिए मुख्यमंत्री का इंतजार किया। उल्लेखनीय है कि शीतल अंगुराल ने मुख्यमंत्री के परिवार पर जालंधर के एक विधायक के माध्यम से रुपये वसूली के आरोप लगाए थे।

सीएम मान ने शीतल अंगुराल को दी थी चेतावनी

मुख्‍यमंत्री मान ने बुधवार को शीतल अंगुराल को चुनौती दी। सीएम मान ने कहा कि हम से पंगा न लें। अगर दम है तो खुले में बहस करें। इसके साथ ही मख्‍यमंत्री ने कहा कि हमारे ऊपर कोई आपकी तरह एनडीपीएस जैसा केस दर्ज नहीं है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पूर्व कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा को हाई कोर्ट से बड़ी राहत, संपत्ति विवाद में मिली अंतरिम जमानत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें