Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: नवरात्र के पहले दिन नहर में बच्ची का शव फेंक भागी महिला, CCTV में कैद हुई घटना

नवरात्रि के पहले दिन पंजाब (Punjab Crime) के जालंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला दो वर्षीय बच्ची का शव बस्ती बावा खेल नहर में फेंक कर भाग गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है और महिला और उसके साथी की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 03 Oct 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
महिला ने नहर में फेंका बच्ची का शव। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, जालंधर। नवरात्र 2024 की शुरुआत हो चुकी है। आज नवरात्र का पहला दिन है और नवरात्र के पहले ही दिन जालंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक महिला बच्ची का शव फेंक कर भाग गई है। पहले नवरात्र पर जालंधर में कन्या हत्या का मामला सामने आया है, जिससे इलाके के लोग सन्न रह गए हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, गुरुवार को जालंधर के बस्ती बावा खेल नहर में एक महिला दो वर्षीय बच्ची का शव फेंक कर भाग गई। नहर में बच्ची का शव फेंकते हुए महिला सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें- Gurugram Crime: गुरुग्राम में युवक की हत्या कर फेंका शव, सिर पर मिले चोट के निशान

महिला के साथ एक व्यक्ति भी शव फेंकने आया था। जब वह व्यक्ति बच्ची के शव पर कपड़ा डालने लगा तो नहर में नहा रहे बच्चों ने देख शोर मचा दिया लेकिन वह व्यक्ति और महिला भागने में कामयाब हो गए।

हत्या की जताई जा रही आशंका

बच्चों के शोर की वजह वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को सूचित किया। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला और व्यक्ति एक साथ आए थे।

नहर में शव फेंकने के बाद महिला आदर्श नगर की तरफ भागी थी। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस महिला और उसके साथी की तलाश में जुट गई है।

एक तरफ जहां नवरात्र में देवी की पूजा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ जालंधर में 2 वर्षीय बच्ची का शव नहर में फेंकने को लेकर इलाके के लोग स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: बाप ने 10 साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला, सौतेली मां के उकसाने पर उठाया कदम; 500 रुपये चोरी का आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें