Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident In Jalandhar: दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस-वे पर निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिरी, छह मजदूर हुए घायल

शनिवार को जालंधर के कपूरथला मार्ग पर स्थित गांव गाजीपुर में दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस-वे पर एक निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिरने से हादसा हो गया और इस हादसे में छह मजूदर घायल हो गए हैं जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि एक्सप्रेस-वे पर पुल बनाने के लिए लोहे की पाइपों के सहारे शटरिंग की गई थी।

By paramjit singh Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 25 Feb 2024 02:15 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस-वे पर निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिरने से छह मजदूर हुए घायल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident On Delhi-Katra Expressway: कपूरथला मार्ग पर स्थित गांव गाजीपुर में शनिवार शाम को दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस-वे पर एक निर्माणाधीन पुल की शटरिंग गिर गई। हादसे में छह मजूदर घायल हो गए हैं, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे हुआ हादसा

एक्सप्रेस-वे पर पुल बनाने के लिए लोहे की पाइपों के सहारे शटरिंग की गई थी। शटरिंग के खिसकने के कारण पुल बनाने की सारी सामग्री ऊपर से नीचे गिर गई और मजदूर उसके नीचे दब गए। गांव के लोगों ने बताया कि छह मजदूर घायल हुए हैं, जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मौके पर गिरे मलबे को मशीन लगाकर हटाया जा रहा है ताकि यह पता चल पाए कि उसके नीचे दबा तो नहीं है। घटना और घायलों की पहचान के बारे में इस क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे का निर्माण कर रही कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

हमारे पास नहीं आई शिकायत : एसएसपी

एसएसपी ग्रामीण मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कहा कि पुलिस के पास ऐसे किसी हादसे की शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो पुलिस जांच करेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें