Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: WhatsApp पर लगाया ‘जट्ट किल्ले 40 डब्ब बोर 45’ गाने का स्टेटस, दो घंटे बाद हुई हत्या

लेदर कॉम्प्लेक्स से गांव नाहला की ओर नहर के पास मंगलवार शाम 17 वर्षीय किशोर अंकुल कुमार की कुछ युवकों ने हत्या करने का मामला सामने आया है। उसके सिर के पिछले हिस्से पर तीन वार किए गए। अंकुल कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव सिवरी का रहने वाला था। उसका परिवार न्यू राज नगर में 16 साल से यहां रह रहा था।

By Harsh Kumar Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 18 Jan 2024 02:00 AM (IST)
Hero Image
वॉट्सएप पर गाने का स्टेटस लगाने के 2 घंटे बाद हुई हत्या (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, जालंधर। Murder After Posting WhatsApp Status: लेदर कॉम्प्लेक्स से गांव नाहला की ओर नहर के पास मंगलवार शाम 17 वर्षीय किशोर अंकुल कुमार की कुछ युवकों ने हत्या कर दी। उसके सिर के पिछले हिस्से पर तीन वार किए गए हैं। अंकुल कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव सिवरी का रहने वाला था। उसका परिवार न्यू राज नगर में 16 साल से यहां रह रहा था।

घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पांच युवक भागते दिखे हैं, जिनके हाथ में तेजधार हथियार हैं। परिवार ने पड़ोस के एक युवक पर संदेह जताया है, जिसके परिवार को थाने बुलाकर पूछताछ की गई है। अहम बात यह है कि अंकुल ने मंगलवार शाम 5:05 बजे अपने वाट्सएप पर ‘जट्ट किल्ले 40, डब्ब बोर 45, केहड़ा तक्क जाऊ सिद्दे फायर चलदे’ गाने के स्टेटस अपडेट किया था। इसके दो घंटे बाद ही उसकी हत्या हो गई है।

पुलिस ने मामले पर ये बताया

पुलिस ने अंकुल के मोबाइल फोन को भी कब्जे में लिया है। उसकी काल डिटेल खंगाली जा रही है। अंकुल के पिता विमलेश कुमार के बयान पर पांच युवकों राहुल मल्ली, साहिल, लक्की, हनी वर्मा और अनुराग के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। सभी आरोपितों के घरों और उनके रिश्तेदारों के घरों में छापेमारी की, लेकिन वह सभी फरार चल रहे हैं।

अंकुल की मां वनीता ने बताया कि वह मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे घर से गया था। रात भर वह नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कही। सुबह पता चला कि उसकी हत्या हो गई है। बस्ती बावा खेल के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि वारदात सात बजे के आसपास की है। उन्हें बुधवार सुबह राहगीरों ने नहर के पास शव पड़ा होने की सूचना दी थी।

कैमरे की फुटेज में ये सामने आया

घटनास्थल के पास लगे कैमरों की फुटेज में सामने आया है कि मंगलवार शाम 7:06 बजे पांच युवक वारदात को अंजाम देकर भागे थे। तीन के हाथ में तेजधार हथियार थे और दो युवकों ने मुंह ढक रखा था। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी युवक लेदर कॉम्प्लेक्स रोड की ओर भागे। एक युवक की राड घटनास्थल पर छूट गई थी। वह उसे वापस लेने के लिए भी आया था।

लड़की से दोस्ती के एंगल से भी हो रही जांच

अंकुल की मां वनीता ने बताया कि बेटे की एक लड़की के साथ दोस्ती थी। अंकुल के घर से जाने के बाद उस लड़की का छोटा भाई उनके घर पर आया था। उसने अंकुल के बारे में पूछा था। बाद में वह चला गया।

उनके बेटे की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। शक जताया जा रहा है कि हत्या के पीछे उस लड़की से अंकुर की दोस्ती भी हो सकती है। पुलिस इस एंगल की भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कोर्ट ऑब्जर्वर की निगरानी में चुनाव करवाने से HC का इनकार, वीडियोग्राफी कराने के दिए आदेश