Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jyoti Nooran: 'मैं थारे पांव की जुत्ती' की गायिका ज्योति नूरां विवादों में घिरी, एक्स हसबैंड ने लगाया गंभीर आरोप

मश्‍हूर सिंगर ज्‍योति नूरां (Jyoti Nooran) एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। गायिका के पहले पति ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। ज्‍योति नूरां सिस्‍टर्स (Nooran Sisters) के नाम से फेमस हैं। कई बॉलीवुड मूविज के गानों में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं। हाल ही में उनके पांव की जुत्‍ती (Paon Ki Jutti) गाने को लोगों का खूब प्‍यार मिला था।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 19 Jul 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
ज्‍योति नूरां के पहले पति ने मारपीट का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, जालंधर। 'पांव की जुत्ती' (Paon Ki Jutti) और 'पटाखा गुड्डी' (Patakha Guddi) जैसे फेमस गाने गा चुकी सूफी गायिका ज्योति नूरां (Jyoti Nooran) विवादों में घिर गई हैं। पहले पति कुणाल पासी ने सिंगर पर मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही थाना रामामंडी में शिकायत दी गई है।

कुणाल पासी ने शिकायत में आरोप लगाया कि ज्योति नूरां ने कॉल कर उसे मिलने बुलाया था। वह लिद्दड़ा फ्लाईओवर पर उसका इंतजार कर रहे थे। ज्योति नूरां अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में आई। उनके साथ एक और गाड़ी थी।

कुणाल ने लगाया ये आरोप

कुणाल ने आरोप लगाया कि इसी बीच एक कार से कुछ युवक उतर वह खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे। उनके पास पिस्तौल और तेजधार हथियार थे। हमला करने के बाद वह भाग गए। उसने हमलावरों का पीछा किया। कुछ दूरी पर जाकर उनके साथ फिर मारपीट की गई। रात को पीसीआर टीम गश्त कर रही थी, जिसे देख हमलावर भाग निकले।

ज्‍योति नूरां ने भी पुलिस को दी शिकायत

वहीं, ज्योति नूरां (Jyoti Nooran) ने भी पुलिस के पास शिकायत दी है। इसमें आरोप लगाया है कि उसे कुणाल ने काल कर धमकी दी कि अगर वह मिलने नहीं आई तो वह उसकी आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर देगा। वह उनसे मिलने लिद्दड़ा फ्लाईओवर पर गई थी, जहां दो गाड़ियां खड़ी थीं।

यह भी पढ़ें: Punjab News: प्रिंटिंग प्रेस मालिक ने उठाया खौफनाक कदम, अस्पतालों में भटकते रहे भाई; नहीं बच सकी जान, सुसाइड नोट से मचा हड़कंप

मामले की जाचं में जुटी पुलिस

कुणाल गाड़ी से बाहर आया। उसके साथ एक और कार थी, जिसमें कुछ अज्ञात लोग मौजूद थे। वह धमकी देने लगे कि वीडिया इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर देंगे। उसने जान खतरे में देख पति अविनाश से कॉल की।

इसके बाद पति ने अपने दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचे तो कुणाल मौके से फरार हो चुका था। थाना रामामंडी के प्रभारी गुरप्रीत सिंह का कहना है कि उन्हें दोनों पक्षों से शिकायत मिली है और वह मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 1220 आरक्षित यात्रियों को लेकर चंडीगढ़ से रवाना हुई थी डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस, पटरी से उतरते ही मच गई चीख पुकार, घायलों ने सुनाई आपबीती