Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sugandha Mishra's Wedding: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की शादी आज, परिवार सहित मुंबई से जालंधर पहुंचे संकेत भोसले

Sugandha Mishras Wedding कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा व संकेत भोंसले आज सात फेरे लेंगे। जालंधर में के क्लब कबाना में होने वाली शादी में चुनिंदा मेहमान ही होंगे। शादी में 20 पारिवारिक सदस्यों को ही शामिल किया जाएगा ।

By Edited By: Updated: Mon, 26 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Hero Image
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा व कामेडियन डा.संकेत भोसले आज शादी के बंधन में बंधेंगे।

जालंधर, जेएनएन। कामेडियन सुगंधा मिश्रा व कामेडियन डा.संकेत भोसले की शादी की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। कोरोना काल में जालंधर के क्लब कबाना में सोमवार को होने वाली शादी में दोनों ओर से 20 पारिवारिक सदस्यों को ही शामिल किया जाएगा। नतीजतन अब शादी समारोह स्थल पर केवल मंडप को ही सजाया जा रहा है। साथ ही सुगंधा की माडल टाउन स्थित कोठी को भी शादी के मद्देनजर सांकेतिक तौर पर सजाया गया।

शादी को लेकर दूल्हा डा. संकेत भोसले अपने परिवार के सदस्यों के साथ दोपहर बाद जालंधर पहुंच गए। दोनों परिवारों के सदस्यों ने क्लब कबाना में बैठकर शादी के रीति-रिवाजों व अन्य कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया। दोनों परिवारों ने इस बात पर सहमति बनाई है कि शादी से जुड़ी तमाम रस्में सोमवार को ही पूरी की जाएंगी। रात को फेरे व शादी का कार्यक्रम करवाने के बाद सुगंधा की विदाई की जाएगी।

स्टार्स से सजाया जाएगा मंडप

शादी के लिए तैयार किए जा रहे मंडप पर की जाने वाली लाइ¨टग स्टार शेप में होंगी। सुगंधा का सपना है कि वह तारों की छांव में ही विदाई लें इसीलिए मंडल तैयार कर रहे कारीगर व डिजाइनर्स ने मंडप के ऊपर व आसपास की लाइटिंग में ऐसी लाइटों का इस्तेमाल किया है जिससे खुले आसमान में तारे दिखाई दें।

हल्दी की रस्म भी होगी आज

शादी को लेकर हल्दी की रस्म भी आज ही निभाई जाएगी। इसके बाद पूरे दिन बाकी की रस्में निभाने के बाद रात को फेरे होंगे। उससे पहले क्लब में ही बरातियों का स्वागत किया जाएगा और फीता काटने के बाद जयमाल की रस्म अदा की जाएगी।

संकेत के साथ आनलाइन चैट कर दिखाई मेंहदी

सुगंधा ने कल अपने घर पर आयोजित मेंहदी समारोह के बाद आनलाइन वीडियो चैट करके मेंहदी लगाकर रखना जैसे गीत के साथ होने वाले पति डा. संकेत के साथ मेंहदी का रंग दिखाया। मौके पर उनकी बहनों व करीबी सहेलियों तथा उनकी मां सविता मिश्रा भी मौजूद थीं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें