Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fierce Fire in Jalandhar: जालंधर-अमृतसर NH पर लगी भयानक आग, धूं-धूं कर जलीं आधा दर्जन लग्‍जरी गाड़ियां; मचा हडकंप

जालंधर अमृतसर नेशनल हाईवे पर स्थित फेयर फार्म रिजॉर्ट के सामने प्राइवेट कर बाजार में खड़ी करीब आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियों को आग लग गई। जिसमें बीएमडब्ल्यू ऑडी गाड़ियों सहित करीब 5 गाड़ियां इस आग की चपेट में आ गई। आग लगने के बाद तुरंत ही दमकल विभाग को इस घटना की सूचना दी गई। इसके बाद दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 12 Jan 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
जालंधर-अमृतसर नेशनल हाईवे पर लगी भयानक आग

जागरण संवाददाता, जालंधर। Fierce Fire in Jalandhar: पंजाब के जालंधर में आग लगने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को जालंधर अमृतसर नेशनल हाईवे पर स्थित फेयर फार्म रिजॉर्ट के सामने प्राइवेट कर बाजार में खड़ी करीब आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियों को आग लग गई। जिसमें बीएमडब्ल्यू, ऑडी गाड़ियों सहित करीब 5 गाड़ियां इस आग की चपेट में आ गई।

शॉर्ट सर्किट लगने से लगी आग

आग लगने के बाद तुरंत ही दमकल विभाग को इस घटना की सूचना दी गई। इसके बाद दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह शॉर्ट सर्किट से इन गाड़ियों में आग लगी। यह आग पहले एक गाड़ी में लगी, जिसके बाद देखते ही देखते आसपास खड़ी गाड़ियों को भी इस आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें: Jalandhar Improvement Trust पर फिर गिरी गाज, सात मुकदमों में मिली हार; अब ट्रस्ट अलॉटियों को चुकाएगा 84 लाख

यह भी पढ़ें: Jalandhar Crime: फर्जी दस्तावेज बनाकर आरोपियों को जमानत दिलाता था गिरोह, 60 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार; रिहाई के लिए लेते थे तगड़ी रकम