Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर में दर्दनाक हादसा, बस और कैंटर के बीच भीषण टक्कर; ड्राइवर सहित 12 लोग घायल

Jalandhar Accident News नकोदर-जालंधर मार्ग बाईपास चौक पर बस और कैंटर की टक्कर में 12 लोग घायल हो गए। घायलों में दोनों वाहनों के चालक और बस कंडक्टर भी शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कैंटर पर अत्यधिक सामान लदा हुआ था। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

By paramjit singh Edited By: Prince Sharma Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:05 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर खड़ी बस, जो आगे से बुरी तरह परखच्चे उड़ गए हैं

संवाद सहयोगी, नकोदर। Jalandhar Accident News: नकोदर जालंधर मार्ग बाईपास चौक पर आज देर शाम एक बस और कैंटर में टक्कर हो गई जिसमें 12 लोग घायल हो गए। घायल में दोनों वाहनों के चालक व बस कंडक्टर भी सवारियों में शामिल है।

जानकारी अनुसार बस जालंधर से नकोदर बस अड्डे आ रही थी जबकि कैंटर जिस पर सामान लदा हुआ था, बस कैंटर मल्सीयां की ओर से आ रहा था जब दोनों चौंक को पार करने लगे तो यह हादसा हो गया।

ये लोग हुए घायल

घायलों की पहचान ऊषा रानी (65) नकोदर, पवनदीप कौर (26) महितपुर, हरप्रीत, सुरजीत कौर चक्ककलां, मनप्रीत कौर (28) फिरजोपुर, जसलीन कौर (21) नकोदर, प्रभजोत कौर शाहकोट, बस चालक गुरप्रीत सिंह, बस कंडक्टर गुरप्रीत सिंह (32) गांव बग्गे तहसील धर्मकोट, मनदीप सिंह कैंटर चालक तलवंडी भरौ शामिल है। बस कैंटर की सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

CCTV कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

बस में सवार घायल हुए सवारियों को लोगों द्वारा तुरंत चौक के पास ही कमल अस्पताल में पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उनका ईलाज शुरू किया। पुलिस का कहना है कि चौंक के पास लगे सीसीटीवी को देखा जा रहा है जिससे पता चल सकेगा कि यह हादसे का कौन जिम्मेदार है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें