Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर में विवाहिता ने की आत्महत्या, पति और ससुराल वालों पर मामला दर्ज

Punjab Crime जालंधर में एक विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पति सास और दो ननदों पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि दामाद नशे का आदी था और मृतका को प्रताड़ित करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Sanjay Verma Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
जालंधर में विवाहिता ने की आत्महत्या, पति और ससुराल वालों पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, जालंधर। विवाह के सात वर्ष बाद महिला ने ससुराल में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। पीड़ित परिवार की शिकायत पर मृतका के पति, सास और दो ननदों पर थाना डिविजन नंबर आठ में मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच आरंभ की है।

मृतका मॉडल टाउन स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर बतौर सेल्स गर्ल काम करती थी। जिसकी 6 साल की एक बेटी है। पीड़ित परिवार के मुताबिक बुधवार रात 12 बजे तब वे बेटी के ससुराल गए तो उसका शव बेड पर पड़ा था।

मृतक ममता की मां किरन निवासी न्यू गोबिंद नगर गुज्जां पीर सोढल ने पुलिस को शिकायत दी कि बेटी की शादी संदीप अहूजा निवासी सैदां गेट से सात वर्ष पहले की थी।

दामाद संदीप से परेशान होकर ममता ने ये कदम उठाया है। शिकायतकर्ता ने कहा दामाद संदीप लंबे समय से कोई काम नहीं करता था और उसकी सास, ननद ममता को घर से पैसे लाने के लिए कहती ताकि संदीप को कोई काम करवा सके।

माता-पिता का आरोप- दामाद शराब का आदी

जिस कारण उन्होंने चार से पांच लाख अलग-अलग समय पर ससुराल को दिए। उन्होंने कहा कि ममता नौकरी करती थी उसका पति मारपीट कर उससे पैसे छीन लेता था। माता-पिता का आरोप है कि दामाद नशे का आदी था।

बुधवार देर रात करीबन 12 ममता की सास ने फोन किया कि बहू ने कुछ कर लिया है। सूचना मिलते कुछ समय बाद जब वह घर पहुंचे तो देखा कि बेटी की मौत हो चुकी थी।

शव बेड पर पड़ा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मां किरन की शिकायत पर मृतका के पति संदीप अहूजा, सास नीलम, ननद खुशी और सोनिया पर मामला दर्ज किया।