Move to Jagran APP

हिरासत से भागा नाबालिग हत्यारोपी, परेशान दो ASI ने की आत्महत्या; रेलवे स्टेशन के पास मिले शव

पंजाब के जालंधर में दो एएसआई ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दरअसल एक नाबालिग हत्यारोपी हिरासत से भाग गया। इससे परेशान दोनों एएसआई ने यह खौफनाक कदम उठाया। दोनों के शव आदमपुर रेलवे स्टेशन के पास मिले। दोनों एएसआई आरोपी को बाल सुधार गृह से पेशी के लिए कपूरथला लेकर गए थे। इस दौरान वह दरवाजा खोलकर भागने में सफल रहा।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:38 AM (IST)
Hero Image
जालंधर में दो एएसआई ने की खुदकुशी। ( सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। हत्या के नाबालिग आरोपी के फरार होने से परेशान दो एएसआई ने आदमपुर रेलवे स्टेशन के पास जहर निगलकर जान दे दी। सोमवार रात आठ बजे उनका शव मिला। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि दोनों एएसआई की हिरासत से सोमवार दोपहर को नाबालिग फरार हो गया था। शाम तक तलाश करने के बाद भी जब वह हाथ नहीं आया तो संभावित कार्रवाई के डर से दोनों एएसआई ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

यह भी पढ़ें: झारखंड कैबिनेट के फैसले: रिम्स को मिली 738 करोड़ की सौगात, यहां खुलेंगे डिग्री कॉलजे; हर जिले में बनेंगे बार काउंसिल भवन

पेशी में ले गए थे कपूरथला

होशियारपुर के सदर थाने में तैनात एएसआई जीवन सिंह और पुलिस लाइन में तैनात प्रीतम सिंह सोमवार को बाल सुधार गृह से दो नाबालिग आरोपियों को पेशी के लिए कपूरथला लेकर गए थे। एक नाबालिग पर हत्या और दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप है। दोनों को पुलिस की गाड़ी में कपूरथला ले जाया गया था। उस गाड़ी का चालक एएसआई हरजिंदर सिंह था।

दरवाजा खोल भागा नाबालिग

पेशी के बाद वापस होशियारपुर जाते समय आदमपुर के पास पानी की बोतल लेने के लिए गाड़ी रोकी गई। इसका फायदा उठाकर हत्या का नाबालिग आरोपी गाड़ी का दरवाजा खोलकर फरार हो गया। दूसरे आरोपी को चालक एएसआई हरजिंदर सिंह आदमपुर थाने ले गया, जबकि एएसआई जीवन सिंह और प्रीतम सिंह फरार नाबालिग की तलाश में जुट गए।

आदमपुर रेलवे स्टेशन के पास मिले शव

दोनों ने आरोपी का पीछा करने के लिए एक युवक की मोटरसाइकिल ली और रेलवे स्टेशन की ओर निकल गए। देर शाम तक जब दोनों एएसआई वापस नहीं आए तो पुलिस की टीम ने उनकी तलाश शुरू की। दोनों के शव आदमपुर रेलवे स्टेशन के पास मिले।

यह भी पढ़ें: यूपी में दीपावली से पहले मिलेगा बोनस, सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत की बढ़ोतरी!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें