Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होशियारपुर के दसूहा में भयानक सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर तीन स्कूली छात्रों की मौत, एक गंभीर

होशियारपुर के दसूहा मियानी रोड पर सोमवार सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रक की चपेट में आने से स्कूल जा रहे तीन छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अन्य एक गंभीर रुप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है।

By DeepikaEdited By: Updated: Mon, 22 Aug 2022 11:18 AM (IST)
Hero Image
होशियारपुर में भयानक सड़क हादसे में तीन छात्रों ने गंवाई जान। (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, दसूहा। दसूहा मियानी रोड पर हुए सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है। हादसा उस समय हुआ जब चारों छात्र अपने मोटरसाइकिलों पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। इस दौरान एक ट्रक चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। पुलिस ने ट्रक चालक को काबू कर लिया है।

मृतकों की पहचान सुभाष पुत्र रणजीत दास, नवदीप और प्रभदीप पुत्र हरदीप सिंह के रुप में हुई है। वहीं घायल की पहचान रोहित पुत्र मनोज कुमार के रुप में हुई है। बताया जा है कि ट्रक ड्राइवर ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी थी। हालांकि स्कूटी सवार बाल-बाल बच गई। इसके बाद ट्रक ने बाइक सवार युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में सुभाष व नवदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रभदीप व रोहित घायल हो गए। 

दोनों को पहले दसूहा सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जालंधर रेफर कर दिया। वहीं अब घायल प्रभदीप की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। बता दें कि, प्रभदीप व नवदीप दोनों सगे भाई थे। घटना की सूचना मिलते ही दसूहा पुलिस मौके पर पहुंच गई व ट्रक चालक को काबू कर लिया। ट्रक चालक शराब के नशे में धुत्त था। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ेंः- राजस्थान में शिक्षक की पिटाई से अनुसूचित जाति के छात्र की मौत, जालंधर में नेशनल वाल्मीकि सभा ने कैंडल मार्च निकाल दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें...कोरोना के 9 केस रिपोर्ट, 90 एक्टिव

जागरण टीम, होशियारपुर: कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। रविवार को कोरोना पाजिटिव 9 मामले सामने आए। जिला में कोरोना के अब 90 एक्टिव केस हैं। वहीं अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 1412 हो चुकी है। जिला में अब तक कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 42183 हो चुकी है।