Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vande Bharat Train: अमृतसर से दिल्ली जा रही वंदे भारत पर पथराव से टूट गए शीशे, यात्रियों में दहशत का माहौल

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी (Stones pelted on Vande Bharat Express) की घटना आए दिन सामने आ रही है। बुधवार को फगवाड़ा के पास अमृतसर से नई दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी हुए। पत्थरबाजी से ट्रेन के शीशे टूट गए। हालांकि आरपीएफ ने फगवाड़ा में हुए पत्थरबाजी की घटना पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

By Amit Orhi Edited By: Rajiv Mishra Updated: Thu, 13 Jun 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
अमृतसर से दिल्ली जा रही वंदे भारत पर पथराव (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र,फगवाड़ा। अमृतसर से नई दिल्ली जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 22488 पर फगवाड़ा के निकट बुधवार को पत्थरबाजी की गई, जिसमें गाड़ी के शीशे टूट गए और यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया।

फगवाड़ा से दिल्ली जा रही गुरुग्राम की रहने वाली डोली ठुकराल व पूनम कालड़ा के अनुसार जब गाड़ी फगवाड़ा रेलवे स्टेशन से निकली तो कुछ ही दूरी पर करीब 9.48 बजे तीन नंबर कोच में आवाज आई और जब देखा गया तो बाहर से किसी ने गाड़ी पर एक के बाद एक दो पत्थर मारे, जिसके कारण गाड़ी के शीशे टूट गए।

10-12 साल के लड़के ने फेंका था पत्थर

पत्थरबाजी की इस घटना के चलते यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया और कुछ यात्रियों ने घटना के समय की वीडियो भी बनाई है। वीडियो में एक यात्री का कहना है कि बाहर से 10-12 वर्षीय बालक ने गाड़ी पर पत्थर फेंका है।

यात्रियों द्वारा पत्थरबाजी का शोर मचाने पर कोच के टीटी व आरपीएफ के जवान मौके पर आए और यात्रियों से घटना की जानकारी हासिल की।

यह भी पढ़ें- Punjab News: जान की आफत बनी गर्मी लोगों को पहुंचा रही अस्पातल, मरीजों की संख्या बढ़ने से वार्ड फुल, पेट दर्द-बुखार से लोग परेशान, डॉक्टर ने दी ये सलाह

आरपीएफ घटना के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं

आरपीएफ फगवाड़ा घटना के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है जबकि गाड़ी पर पथराव एक गंभीर विषय है। अगर किसी बच्चे ने भी ऐसा किया है तो उसके पीछे के कारण क्या है यह जांच का विषय है।

यह भी पढ़ें- Amritpal Singh के माता-पिता ने जेल में बंद बेटे के लिए उठाया ये कदम, अमेरिका तक पहुंचा रिहाई का मुद्दा!