Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapurthala Crime News: शराब पीकर मंदिर में आने से किया मना तो महिला सेवादार की तेजधार हथियार से कर दी निर्मम हत्या

Kapurthala Crime News थाना सदर तहत पड़ते गांव सिधवा दोना में मंदिर की महिला सेवादार को गांव के एक युवक द्वारा तेजधार हथियारों से काट कर कत्ल कर दिया गया। आरोपी युवक शराब पीकर मंदिर में आता था जिस पर महिला सेवादार उसे रोकती थी। इसके चलते वो गुस्सा हो गया। युवक ने दारत से काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
महिला सेवादार की हत्या के बाद जांच करती पुलिस की टीम

जागरण संवाददाता, कपूरथला। थाना सदर तहत पड़ते गांव सिधवा दोना में मंदिर की मुख्य महिला सेवादार को गांव के एक युवक द्वारा तेजधार हथियारों से काट कर कत्ल कर दिया गया। आरोपी युवक शराब पीकर मंदिर में आता था, जिस पर महिला सेवादार उसे रोकती थी। इसके चलते तैश में आए युवक ने दारत से काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सदर की पुलिस ने महिला सेवादार के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव ग्रह में रखवा दिया है और इस मामले की जांच पडताल की जा रही है। मृतक महिला की पहचान 26 वर्षीय सारित देवी पत्नी राकेश कुमार निवासी सिधवा दोना के रुप में हुई है।

मृतक के पति राकेश कुमार द्वारा एसएचओ सदर सुमनदीप कौर को बताए अनुसार वह एक रैस्टोरेट में काम करता है। सोमवार की देर शाम उसे किसी ने सूचना दी कि उकती पत्नी सारिता देवी मंदिर में सेवा कर रही थी। इस दौरान गांव के एक युवक ने उर पर दातर व लोहे की राड से हमला कर उसे घायल कर दिया है।

उसकी घायल पत्नी को गांव के लोग सिविल अस्पताल कपूरथला लेकर यहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायत कर्ता मृतक के पति राकेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले पांच साल से सिधवा दोना के माता स्लोलनी देवी मंदिर में मुख्य सेवादार के तौर पर काम करती थी।

उस पर हमला करने वाला युवक भी इसी गांव का रहने वाला है, जिसे उसकी पत्नी शराब पीकर मंदिर में आने से मना करती थी। उह उसकी पत्नी को मौत के घाट उतराने के बाद फरार हो गया है।

इस संबंध में थाना सदर की एसएचओ सोनमदीप कौर अनुसार मृतक महिल ाके पति राकेश कुमार की शिकायत पर आरोपी हरनेक सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी सिधवा दोना के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।