Move to Jagran APP

बारहवीं में श्री महावीर जैन माडल स्कूल के 229 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में पास

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा बारहवीं की वार्षिक परीक्षा के परिणाम में श्री महावीर जैन माडल सीसे स्कूल होशियारपुर रोड फगवाड़ा का परिणाम शानदार रहा

By JagranEdited By: Updated: Thu, 30 Jun 2022 10:18 PM (IST)
बारहवीं में श्री महावीर जैन माडल स्कूल के 229 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में पास
बारहवीं में श्री महावीर जैन माडल स्कूल के 229 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में पास

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित कक्षा बारहवीं की वार्षिक परीक्षा के परिणाम में श्री महावीर जैन माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर रोड फगवाड़ा का परिणाम शानदार रहा। स्कूल इंचार्ज स. जगपाल सिंह ने बताया कि विभिन्न वर्गों के अन्तर्गत कुल 229 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी और सभी विद्यार्थी प्रथम दर्जे में उतीर्ण हुए हैं। जिनमें नौ विद्यार्थियों को 95 प्रतिशत या इससे अधिक अंक मिले।

जबकि, 46 विद्यार्थियों ने 90 से 95 प्रतिशत अंक जबकि 59 विद्यार्थियों ने 80 से 85 प्रतिशत और पांच विद्यार्थियों ने 70 से 75 प्रतिशत अंक हासिल किये। स्कूल की मेधावी छात्रा भावना मेहमी ने 96.8 प्रतिशत, राधिका व रजनी ने 96.2 प्रतिशत, शर्मीला राणा ने 95.6 प्रतिशत हरप्रीत एवं मुस्कान ने 95.4 प्रतिशत, अंजली, सीमा रानी व सुनेहा बेदी ने 95.2 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल की शान बढ़ाई। स्कूल प्रबंधन कमेटी के प्रधान अजय जैन, सचिव अतुल जैन एवं कोषाध्यक्ष रोहित जैन ने विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर प्रसन्नता प्रकट करते हुए सभी को उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि इस सफलता का श्रेय छात्र-छात्राओं की पढ़ाई के प्रति लगन, उनके माता-पिता की प्रेरणा एवं स्कूल के कर्मठ एवं निष्ठावान स्टाफ के कठिन परिश्रम को जाता है।

स्कूल के चहुंमुखी विकास के लिए वचनबद्ध

स्कूल के प्रधान अजय जैन व सचिव अतुल जैन ने कहा कि स्कूल प्रबंधक कमेटी विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को जहां हर अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है, वहीं उन्हें शिक्षा से जुड़ी हर नई पद्धति से ही शिक्षित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतू स्कूल में विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाती है। जिससे विद्यार्थियों की प्रतिभा निखर सके। प्रधान अजय जैन व सचिव अतुल जैन ने कहा के स्कूल विद्यार्थी हमेशा ही बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करते है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी स्कूल के विद्यार्थी इस परपंरा को जारी रखेंगे।