Move to Jagran APP

Punjab Accident: पंजाब के तीन घरों में छाया मातम, दो वाहनों की जोरदार टक्‍कर से भयानक हादसा; 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Accident in Kapurthala Sultanpur Lodhi पंजाब में एक बार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे इतना भयानक था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज कपूरथला के अस्‍पताल में चल रहा है। पुलिस की ओर से हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Tue, 18 Jun 2024 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 04:45 PM (IST)
हादसे में तीन लोगों की मौत और 3 घायल

जागरण संवाददाता, सुलतानपुर लोधी। तहसील के अधीन पड़ते गांव तलवंडी चौधरियां-टिब्बा मार्ग नजदीक गांव अमरकोट के पास सोमवार की देर रात दो वाहनों की भयानक टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी टिब्बा में भर्ती करवाया गया था। घटनास्थल पर बाइक व एक्टिवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त पाए गए हैं।

तीन युवक गंभीर रूप से जख्‍मी

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात करीब साढ़े नौ बजे तलवंडी चौधरिया-टिब्बा मार्ग पर गांव अमरकोट के पास दो वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई।

इसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य युवकों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने राहगीरों की मदद से तुरंत सीएचसी सेंटर टिब्बा भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उनको कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

घटनास्‍थल पर मची चीख पुकार

घटनास्थल पर भयंकर हादसे में तीन युवकों की मौत से चीख पुकारे मच गई। वहीं सिविल अस्पताल में मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। थाना तलवंडी चौधरियां के एसएचओ राजिंदर सिंह ने तीन युवकों की मौत की पुष्टि करते हुए फिलहाल यहीं बताया कि पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। हादसे में तीन युवक जख्मी भी हुए हैं। प्राथमिक जांच में बाइक व एक्टिवा की टक्कर का अंदेशा है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: लेडी सिंघम का कमाल... SHO ने ग्राहक बन खरीदा नशा, तस्‍कर गिरोह का किया पर्दाफाश; दो गिरफ्तार

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान साहिल पुत्र कुलदीप सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी गांव बिधिपुर के रूप में हुई, जो कि माता पिता का इकलौता पुत्र था। दूसरे की पहचान चांद पुत्र पुरा निवासी तलवंडी चौधरिया के रूप में हुई है। तीसरे नौजवान की पहचान दविंदर सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी गांव तलवंडी चौधरिया के रूप में हुई है। जिनके शवों को पुलिस की तरफ से सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: गुजरात जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की वीडिया सामने आने पर गरमाया मामला, AAP ने भाजपा और जाखड़ को घेरा

जब कि घायल की पहचान आकाश पुत्र महावीर उम्र 17 वर्ष गांव बिधिपुर,रमन प्रीत पुत्र शिन्दरपाल उम्र18 वर्ष गांव बिधिपुर, नवप्रीत सिंह पुत्र मलकीत सिंह उम्र 20 वर्ष गांव बिधिपुर के रूप में हुई है। जिनका सिविल अस्पताल कपूरथला में इलाज चल रहा है। पुलिस की ओर से हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वह पास में लगे सीसीटीवी केमरों को भी चेक किया जा रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.