Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: पंजाब में NRI पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, विदेश से लौटते ही महिला से हुई थी तीखी बहस

पंजाब में एक एनआरआई पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शख्स मंगलवार को ही इटली से अपने घर लौटा था। घर लौटने के कुछ घंटों बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी को पति ने कमरे में खींच लिया और उसके सिर को बार-बार फर्श पर पटका जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 01 Nov 2023 06:34 AM (IST)
Hero Image
पंजाब में एक एनआरआई व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी

पीटीआई, कपूरथला। पंजाब में एक एनआरआई व्यक्ति ने यहां एक गांव में अपनी पत्नी की किसी बात को लेकर हत्या कर दी। इसकी जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। पुलिस ने बताया कि शख्स मंगलवार को ही इटली से अपने घर लौटा था। घर लौटने के कुछ घंटों बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था।

कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वत्सला गुप्ता ने कहा कि अनिवासी भारतीय की पहचान सुखदेव सिंह के रूप में हुई है जो सोमवार को इटली से संधू चट्ठा गांव में अपने घर लौटा। एसएसपी ने बताया कि उसी दिन उसकी अपनी पत्नी हरप्रीत कौर के साथ किसी बात पर तीखी बहस हो गई।

फरार हुआ आरोपी, पुलिस कर रही तलाश

उन्होंने बताया कि हरप्रीत सिंह कौर को अपने कमरे में खींच ले गया और कथित तौर पर उसके सिर को बार-बार फर्श पर पटका, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।